90 के दशक के मशहूर फिल्म एक्टर चंकी पांडे आज भले ही अपने कॉमिक सेंस के लिए मशहूर हो, पर एक जमाना था जब लड़किया उन पर जान छिड़कती थी। खासकर जब चंकी (Chunky pandey) ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा तो उनके हेयरस्टाइल और लुक के काफी चर्च थें।

दशकों बाद आज वक्त बदल चुका है और अब चंकी की जगह उनकी दोनो बेटियां अपने लुक औक स्टाइल से लोगों को दीवाना बना रही हैं। जी हां, बता दें कि चंकी पांडे की बड़ी बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही अपने क्यूट लुक से सबका दिल जीत लिया है तो वहीं उनकी छोटी बहन रायसा पांडे (Rysa Pandey) की खूबसूरती के चर्चे भी बीटाउन में खूब हो रहे हैं।

गौरतलब है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या और रायसा की उम्र में करीब 5 साल का अंतर है। 18 साल की रायसा फिलहाल फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर हाल ही में हायर स्टडीज के लिए विदेश पहुंची हैं। लेकिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड फैंस तक जरूर पहुंच जाती है। दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होनें इस बात का जिक्र किया था कि रायसा अपनी हायर स्टडीज के लिए विदेश जा रही है, ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो रायसा के बिना कैसे जी पाएंगी। इस वीडियो अनन्या अपनी छोटी बहन पर ढ़ेर सारा प्यार लुटाती नजर आई थी।

गौरतलब है कि रायसा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, जहां वो अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती रहती है। इस साल राखी में रायसा ने बहन अनन्या के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

बता दें कि रायसा इसी साल 18 साल की हुई हुई हैं और उन्होनें अपने 18वें जन्मदिन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर के सामने आने के बाद ही रायसा नेटिज़न्स की नजरों में आई थी और तबसे उनकी खूबसूरती के चर्चे आम हो गए हैं।दरअसल, लोग रायसा की नेचुरल ब्यूटी और मासूमियत के कायल हो रहे हैं। वैसे रायसा की क्यूटनेस पर फिदा होने वाले लोगों को बता दें कि रायसा एक ताइक्वांडो प्लेयर हैं और छोटी से उम्र से वो ताइक्वांडो में कई गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं।

Advertisements