Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

शो स्टॉपर बनकर रैंप पर उतरी नोरा फतेही के साथ ये क्या हुआ, काले कोट वाले आदमी ने नोरा के साथ…

By Indra

Published on:

---Advertisement---

Nora Fatehi Uncomfortable: फैशनेस्टा नोरा फतेजी जिस भी इवेंट में पहुंच जाए वहां हर किसी की छुट्टी कर देती हैं। महफिल में एक एक आंख नोरा की बोल्डनेस और कर्वी फीगर पर थमी रह जाती है। वहीं नोरा भी अपनी परफेक्ट फिगर को बढ चढ़कर फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं। कई बार नोरा डेयरिंग फैशन के कारण ऊप्स मूमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं।

ऊप्स मूमेंट के साथ साथ कई बार हीरोइने अपने ड्रेस के कारण काफी अनकंफर्टेबल भी फील करती दिखाई देती हैं। इस बार नोरा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन नोरा ड्रेस के कारण नहीं बल्कि एक शख्स की हरकतों के साथ रैंप पर पब्लिकली अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दीं।

शो स्टॉपर बनीं नोरा फतेही ने शानदार रैंप वॉक और इसके बाद वो पूरे ग्रुप के साथ रैंप पर उतरीं। इस दौरान काले कोट वाले शख्स की हरकतें जरा अजीब थीं जिसके कारण नोरा काफी अनकंफर्टेबल फील करती दिखाई दे रही थीं। ये मूमेंट कैमरों में भी कैद हो गया। सामने आई कुछ तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शख्स ने नोरा की बट पर हाथ रखा है जिसे ये हसीना हटाती दिखाई दे रही है। इसके साथ ही जबरन किस भी किया जिसपर नोरा के एक्सप्रेशन से उनकी फीलिंग साफी दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग काफी गुस्सा और नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। और उनका कहना है कि जब नोरा जैसी ए लिस्टर के साथ इंडस्ट्री में ऐसा होता है तो फिर न्यूकमर्स की क्या हालत होती होगी।नोरा बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 में कैट वॉक करती नजर आईं, तो उनका हद से ज्यादा सिजलिंग लुक देखकर लोगों के होश उड़ गए। टाइट गाउन में कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती ये बाला इतनी गजब की लग रही थी कि इनकी तो तस्वीरें और वीडियो देख ही आप नोरा फतेही के दीवाने हुए बगैर नहीं रह सकेंगे।


‘हाय! क्या लग रही है’। नोरा फतेही की तस्वीरों और वीडियो पर जैसे ही नजर पड़ी, तो मुंह से सबसे पहले यही निकला। कर्वी फिगर पर टाइट गाउन और मोहक अदाएं, ये कॉम्बिनेशन ऐसा था कि किसी का दिल काबू में रह ही नहीं सके। चाहे मेल फैन्स हों या फिर फीमेल, नोरा का ये रूप देख, मुंह से सिर्फ और सिर्फ तारीफ ही निकल सकेगी।

 

---Advertisement---