Sports Politics Technology Health Viral video Finances Bollywood
---Advertisement---

53 साल की ये हीरोइन, जिसका शादीशुदा डायरेक्टर संग रहा अफेयर, हुई प्रेग्नेंट..

By Ankit

Published on:

---Advertisement---

‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो 90 के दशक से ही अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. लेकिन अभिनेत्री का विवादों में भी नाता अछूता नहीं रहा. अभिनेत्री के डायरेक्टर के एस रविकुमार संग अफेयर की बात किसी से छिपी नहीं है.

राम्या और के एस रविकुमार ने साथ में बैक टू बैक एक साथ तमाम फिल्मों में काम किया है. दोनों साल 1999 में एक्ट्रेस ने ‘पदयप्पा’ और ‘पत्तली’ में साथ काम किया है. इन फिल्मों से एक्ट्रेस को अच्छी खासी पहचान मिली. साल 2002 में ‘पंचतंत्र’ में रविकुमार ने उन्हें अलग ही कैरेक्टर में दिखाया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक साथ सेट पर काम करते करते राम्या और रवि कुमार एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे.

53 साल की ये हीरोइन, जिसका शादीशुदा डायरेक्टर संग रहा अफेयर, हुई प्रेग्नेंट..

रिपोर्ट्स की मानें तो राम्या और के एस रविकुमार का प्यार इतना परवान चढ़ा कि अभिनेत्री डायरेक्टर से प्रेग्नेंट भी गई थीं. जबकि, उन्होंने निर्देशक से शादी नहीं की थी लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. बताया ये भी जाता है कि जब के एस रविकुमार की पत्नी को अपने पति और राम्या के संबंध में जानकारी हुई तो उन्होंने अभिनेत्री को धमकी भी दी थी. इस दौरान दोनों के अफेयर के साथ-साथ एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों को खूब हवा मिली हुई थी. वहीं, इन खबरों का असर निर्देशक की बसे बसाए गर पर भी पड़ने लगा था.

लगातार ऐसी बातों के चलते के बाद डायरेक्टर के एस रविकुमार ने इन आरोपों और रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. रिपोर्ट्स की मानें तो राम्या कृष्णन ने के एस रविकुमार से अबॉर्शन के लिए 75 लाख रुपए मांगे थे. क्योंकि अपने- अपने रिश्ते को बचाने के लिए राम्या और रवि कुमार में कोई भी उस बच्चे के लिए तैयार नहीं था और फिर एक्ट्रेस ने अबॉर्शन का फैसला किया था.

हालांकि, बाद में जब मीडिया की ओर से राम्या और रविकुमार से उनके रिलेशनशिप, प्रेग्नेंसी और अबॉर्शन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इन खबरों को गलत बता दिया. इसके बाद राम्या ने तेलुगू फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से 2003 में शादी कर ली थी. इनकी शादी 12 जून, 2003 को हुई थी. शादी के ही कुछ समय के बाद राम्या ने एक बेटे को जन्म दिया. उसका नाम उन्होंने रित्विक कृष्णा रखा. राम्या और कृष्णा साथ में बेस्ट बॉन्ड शेयर करते हैं और वो कभी साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. कपल एक-दूसरे पर जान छिड़कता है.

राम्या कृष्णन अपने करियर में पांच भाषाओं: तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में काम किया है. राम्या ने चार फिल्मफेयर पुरस्कार, तीन नंदी पुरस्कार और एक तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार विशेष पुरस्कार जीता है.

---Advertisement---