पति से असंतुष्ट बीवी किस हद तक जा सकती है?

पति से असंतुष्ट बीवी किस हद तक जा सकती है?
विवाह्हेत्तर सम्बन्ध बना सकती है
दोस्तों जब किसी कुंवारी लडकी शादी होने वाली होती है तो उसके मन में हजारो अरमान होते है। जिस्मानी सम्बन्ध बनाने की चाहत उसके मन में जरुर होती है। पर कई बार ऐसा हो जाता।

यदि बीवी पति से असंतुष्ट हो जाए तो बाहर किसी पराये मर्द से शारीरिक सम्बन्ध बना सकती है। आपको विश्वास नही होगा। तो ये पढिये

घटना (1):

मैं इलाहाबाद में उन दिनों पढाई करता था। किराये पर कमरा लेकर रहता था। उस मकान में अधिकतर पढने वाले लडके रहते थे। कुछ दिनों बाद एक जवान लडके का अफेयर मकान मालकिन की बेटी से हो गया था। ये बात अन्य किरायेदार को पता चल गयी थी।

मकान मालकिन को पता चल गया था की सुशील का चक्कर उसकी जवान बेटी से चल रहा है। मैं और मेरे दोस्त सोच रहे थे की बहुत जल्द ही मकान मालकिन सुशील को घर से निकाल देगी। पर उल्टा हो गया।

सच्चे प्यार की निशानी क्या है ?  – ये लेख पढ़ें

एक दिन मकान मालकिन ने सुशील को अकेले में प्यार मुहब्बत का ऑफर दे दिया। क्यूंकि उसका पति उसको संतुस्ट नही कर पाता था। अब सुशील के दोनों हाथो में लड्डू से। बेटी और माँ दोनों से प्यार करता था। इसका नतीजा ये हुआ की उसकी B tech की पढाई जो 4 साल की थी, 8 सालो में पूरी हुई थी।

घटना (2):

लखनऊ में सुनीता नाम की औरत अपने घर के सामने वाले आदमी से प्यार करने लगी थी। उसका पति ट्रक ड्राइवर था जो जादातर समय बाहर ही रहता था। सुनीता एक छोटी परचून की दुकान चलाती थी। घर में ही दुकान थी। सुनीता के 2 छोटी लडकियाँ थी उसकी। उसके घर के ठीक सामने रमेश ने नई नई साईकिल की दूकान खोली थी।

सुनीता अपनी दुकान पर और रमेश अपनी दुकान पर सारा दिन बैठते रहते थे। जब दोनों की दुकान पर ग्राहक आते तो उसे देखते। पर कई कई बार ग्राहक नही आते तो सुनीता और रमेश, दोनों एक दुसरे को देखने लगे।

कुछ दिनों में दोनों को प्यार हो गया। रमेश पानी लेने के बहाने से सुनीता के पास आने लगा। उसके बाद सुनीता अपनी लडकियों को दुकान देखने को बोल देती। और रमेश के साथ भीतर घर में चली जाती। रमेश कभी 1, कभी 2 घंटे बाद निकलता।

भीतर कमरे में दोनों क्या काम करते होंगे, इसे तो सभी समझ सकते है। पहले ये बात आस पडोस के दुकान वालो को पता चली। फिर एक दिन सुनीता के पति को पता चली। पति ने सुनीता को मारा पीटा, पर सुनने में आया की रमेश ने बहुत दबंगई दिखाकर सुनीता के पति को डरा धमकाकर चुप करा दिया। आज भी सुनीता का चक्कर रमेश से चल रहा है।

pati se asantusht aurat

तलाक ले सकती है

यदि unsatisfied wife हो तो तलाक ले सकती है। यदि पत्नी को पता चल जाए की उसका पति उसे खुश नही कर पायेगा। बहुत सी हिन्दुस्तानी औरते ऐसा करती भी है। फिर वो किसी दुसरे आदमी से शादी कर लेती है।

मायके जा सकती है लम्बे समय के लिए

दोस्तों हर बीवी एक जैसी नही होती है। 50% हिन्दुस्तानी पत्नियाँ पति की वफादार होती है। पति से नाराज बीवी लम्बे समय के लिए अपने मायके जा सकती है। वो 6 महीने से 1 साल तक के लिए मायके में रह सकती है। जब पति उसे बुलाने जायेगा तो वो इंकार कर देगी।

Advertisements