कौन हैं आकाश, जो अंजलि अरोड़ा के वायरल M*M*S के बाद बन गए हैं मोस्‍ट वांटेड बॉयफ्रेंड!, video पर दे दिया इतना भद्दा कमेंट…

‘लॉक अप’ और ‘काचा बादाम’ से नेम-फेम कमा चुकीं इंटरनेट सेनसेशन अंजलि अरोड़ा इस कथित MMM लीक्ड होने की वजह से छाई हुई हैं। उनके नाम से शेयर हो रहा सोशल मीडिया पर वो एमएमएमस रोज अलग-अलग बातों के सामने आ रहा है। हालांकि खुद एक्ट्रेस ने इसकी सच्चाई बताई थी। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड संसनवाल ने भी उनको भरपूर सपोर्ट किया था और उनके एक भी सवाल नहीं किया। आइए बताते हैं आकाश संसनवाल के बारे में, जिनके जैसे इंसान की हर लड़की कर रही है डिमांड-

अंजलि अरोड़ा ‘काचा बादाम’ की वजह से फेमस हई थीं। चंद सेकेंड के वीडियो बनाकर वायरल होने वाली इस एक्ट्रेस ने दुनिया को आकाश संसनवाल से मिलवाया था। ये वही हैं, जिन्होंने अंजलि का कथित एमएमस वायरल होने के बावजूद साथ नहीं छोड़ा है। उन्होंने एक सच्चे साथी होने का सबूत दिया। और अब वह दूसरी लड़कियों के लिए मोस्ट वॉन्टेड बॉयफ्रेंड बन गए हैं। आइए मिलवाते हैं आपको इनसे।

आकाश संसनवाल पेशे के एक डिजिटल क्रिएटर हैं। वह इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहते हैं। अक्सर वह रील्स भी बनाकर शेयर करते रहते हैं।  आकाश संसनवाल एक खुद के नाम से इंस्टाग्राम पर बीजेपी का हैंडल भी चलाते हैं। इसमें वह साउथ दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।

आकाश संसनवाल के इंस्टाग्राम पर उनके 23.1 हजार फॉलोवर्स हैं। वह अंजलि अरोड़ा के साथ अक्सर फोटो और रील्स पोस्ट करते रहते हैं। आकाश संसनवाल ने अंजलि अरोड़ा के साथ जो सबसे पहली पोस्ट अपडेट की थी, वह 21 जून 2021 की है। इसमें दोनों किसी हिल स्टेशन पर नजर आ रहे हैं।  अंजलि अरोड़ा और आकाश संसनवाल एक-दूसरे को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस के उम्र की बात करें तो वह अभी 21 साल की हैं। वहीं, इनके बॉयफ्रेंड की उम्र की कोई जानकारी नहीं है।

आकाश संसनवाल इंस्टाग्राम पर अंजलि अरोड़ा के साथ तमाम फोटोज शेयर करते रहते हैं। ये दोनों पहली बार साथ में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। यहां एक्ट्रेस उन्हें रिसीव करने पहुंची थीं।  अंजलि अरोड़ा अक्सर आकाश संसनवाल की तारीफ करती रहती हैं। एक बार तो उन्होंने कहा था कि वह बहुत ज्यादा समझदार हैं और सभी चीजों को बखूबी हैंडल करते हैं। हालांकि अभी ये दोनों साथ हैं और शादी का कोई ख्याल नहीं है।

Advertisements