techparimal news
+

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के जाने पहचाने अभिनेता सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है वह आज करोडों लोगों के दिल पर राज करते हैं हर कोई उनकी फिल्म का बड़ी ही वेसब्री से इंतजार करता है इतना ही नहीं सलमान खान का रुतबा इतना है की अगर वह किसी फिल्म में आ जाए तो वह फिल्म सुपर हिट हो जाती है. और यही कारण है की सलमान खान को बड़े से बड़े फिल्म अभिनेता अपनी फिल्म में चीफ गेस्ट की तरह बुलाते हुए नजर आते हैं।

यह बात तो आप सभी को पता है की सलमान के फिल्मी करियर के दौरान उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। इस लिस्ट में भाग्यश्री, ऐश्वर्या राय, सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडीस जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल हैं। जिनमें से कई अभिनेत्रियां तो ऐसी हैं जिन्होंने शादी भी कर ली है और वह अपनी लाइफ में सेटल भी हो गई। तो वहीं सलमान के बारे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह भी कहा जाता है कि वह जिस किसी के साथ भी दोस्ती कर लेते हैं,, उसका साथ कभी नहीं छोड़ते।

यह बात तो आप सभी को पता है की सलमान खान का बॉडिगार्ड शेरा सलमान खान की बहुत देखभाल करता है। वह उन पर कोई भी मुसीबत नहीं आने देता। इतना ही नहीं शेरा सलमान से जुड़े हुए लोगों की भी सिक्योरिटी देता है। जब भी कोई अभिनेत्री देर रात सलमान के घर से अपने घर के लिए रवाना होती है तो सलमान का बॉडीगार्ड अभिनेत्री को उसके घर तक छोड़ कर आता है। तो वहीं सलमान खान भी अपने बॉडिगार्ड़ शेरा का अपने फैमली मेंबर की तरह रखते हैं।

लेकिन एक बार ऐसा हुआ था की कैटरीना कैफ सलमान के घर पर मौजूद थी। उन्हें जाने में काफी ज्यादा रात हो चुकी थी तो ऐसे में सलमान ने अभिनेत्री कैटरीना को अकेले नहीं जाने दिया। और उनके साथ उन्होंने शेरा को भेज दिया। जब कैटरीना अपने घर पहुंचे तो शेरा भी उनके साथ गए। ऐसे में मीडिया वालों ने शेरा को और कैटरीना कैफ को देख लिया। जिसके बाद मीडिया के सामने यह बात सामने गई की सलमान खान जितनी अपने घर वालों का ध्यान रखते हैं उतना ही वह अपने घर आए मेहमान का भी रखते हैं इसलिए वह अभिनेत्रियों की रक्षा के लिए अपने बॉडीगार्ड को उनके साथ भेजते हैं।

Advertisements