भारतीय OTT दर्शकों की सबसे पसंदीदा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। इस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करने वालों को अब जल्द ही सरप्राइज मिल सकता है। क्योंकि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। अब फ्रेंचाइजी का सीजन 3 पोस्ट प्रोडक्शन के लिए आगे बढ़ने को है। इस जानकारी को देते हुए शो की गोलू गुप्ता यानी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी और गुड्डू भैया यानी अली फजल ने एक वीडियो शेयर किया है।

अली फजल ने सीजन 3 की शूटिंग को खत्म कर लिया है। उन्होंने इस मौके पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी शूटिंग के सेट के सभी लोगों की तारीफ की है। उन्होंने वीडियो के साथ एक लंबा इमोशनल नोट शेयर किया है।

श्वेता ने कहा, सीजन 3 के एपिसोड मिलते ही मैं शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती थी। जब आप ‘मिर्जापुर’ की शूटिंग के लिए सेट पर वापस आते हैं, तो यह एक जिम्मेदारी होती है जिसे पाकर हम बहुत खुश होते हैं। बिना शर्त के हमें दर्शकों से प्यार और असीम खुशी मिलती है और हम उन्हें कभी निराश नहीं करना चाहते। और अब जब हमने शूटिंग पूरी कर ली है, तो मैं आप सभी को इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मैं अपनी मेहनत को दुनिया के साथ शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। सच कहें तो मैं भी ‘मिर्जापुर’ की दीवाना हूं!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)


श्वेता एक अलग स्वभाव की हैं और इसे अपने हर किरदार बहुत अच्छे से निभाती हैं। ‘मिर्जापुर’ के सीजन 3 की समाप्ति का जश्न मनाते हुए, श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपना दिल बहलाते हुए एक रील वीडियो साझा किया, कलाकारों और चालक दल के साथपने खुशी के पलों का जश्न मनाते हुए दिख रही है, एक चरित्र में छवरण करने और उसे आत्मा में आत्मसात करने के पीछे कितना छ है, इसे कैप्चर किया। रिलीज की तारीख की आधिकारिक घोषणा की मांग करते हुए, प्रशंसक लगातार रिलीज के लिए अपना उत्साह दिखा रहे हैं।

Advertisements