स्टेज पर ही दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती, शादी में आए मेहमानों उड़े होश देखिये Video

स्टेज पर ही दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती शादी में आए मेहमानों उड़े होश देखिये वीडियो: बिहार समेत भारत भर में शादियों के सीजन की शुरूआत हो गई है। सोशल मीडिया पर शादियों से संबंधित तमाम फोटो और वीडियो वायरल हो रही है। इसी बीच एक बार फिर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एत युवती दोनों हाथ में तमंचा लेकर विवाह समारोह को दौरान स्टेज पर आती है। ‘सीधे राइफल के नोक पर टंगा जाइवा’ गाने के दौरान एक लड़के के सीने पर कट्टा तान देती है। ये वीडियो जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के डोईया गांव का बताया जा रहा है।दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती, देखिये वीडियो।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां 13 अप्रैल को शादी समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें बार बालाएं डांस कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है। कि डांसर दोनों हाथ में कट्टा लेकर ठुमके लगा रही है। हाथ में कट्टा लिए युवक जो बार बाला के साथ ठुमके लगा रहा है। वो चेला पासवान का बेटा पिंटू कुमार बताया जाता है। कहा जा रहा है कि डांस के दौरान कट्टों से करीब पांच राउंड फायरिंग भी की गई है। हालांकि वीडियो में फायरिंग होती नहीं दिख रही है।स्टेज पर ही दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती। शादी में आए मेहमानों उड़े होश देखिये वीडियो.

भोजपुरी के गीत ‘सीधे राइफल के नोक पर टंगा जाइवा’ पर युवक बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहा है। इस मामले में नूरसराय थाना अध्यक्ष विरेंद्र चौधरी ने बताया। कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। वीडियो के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि नालंदा में यह ऐसा पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी जिले में तमंचे पर डिस्को हो चुका है। कार्रवाई नहीं होने से इस तरह के आयोजनकरने वाले लोगों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। वे खुलेआम अवैध हथियारों के प्रदर्शन करने से बाज नहीं आते हैं। बड़ी बात यह है कि ऐसे आयोजनों में ही हर्ष फायरिंग के दौरान जान जाने के भी मामले सामने आए हैं।दुल्हे के सीने पर कट्टा तान दी युवती, देखिये वीडियो।

Advertisements