Vicky Katrina: बाॅलीवुड के क्यूट कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में विक्की और कैटरीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विक्की और कैट मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ये जोड़ी मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए नजर आई है। इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। साथ ही सिद्धिविनायक मंदिर में विक्की कैटरीना के साथ विक्की की मां वीना कौशल भी नजर आई हैं।

Vicky Katrina: सासू मां के साथ पूजा करती नजर आईं कैटरीना कैफ, वायरल हुई तस्वीरें

वायरल हो रही इन तस्वीरों में कैटरीना सिर ढक कर पूजा करते हुए दिखाई दे रही हैं। कैटरीना ने इस दौरान हरे रंग का सूट पहन रखा है। वहीं विक्की सफेद शर्ट और खाकी पेंट में दिख रहे हैं। इन दोनों ने मंदिर का पीला पटका भी पहन रखा है। वहीं एक और तस्वीर में विक्की और कैटरीना के साथ कई और लोग भी दर्शन करने के लिए पहुंचे हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि नए साल में विक्की और कैटरीना राजस्थान में वेकेशन मना रहे थे। अपने इस वेकेशन की तस्वीरें भी कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Vicky Katrina: सासू मां के साथ पूजा करती नजर आईं कैटरीना कैफ, वायरल हुई तस्वीरें

वहीं कैटरीना और विक्की कौशल ने 2 साल की डेटिंग के बाद साल 2021 में दिसंबर में शादी की है। वहीं विक्की और कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कुछ समय पहले ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म फोन भूत में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म सलमान खान के साथ टाइगर 3 होने वाली है।

Vicky Katrina: सासू मां के साथ पूजा करती नजर आईं कैटरीना कैफ, वायरल हुई तस्वीरें

इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं विक्की कौशल की गोविंदा नाम मेरा ओटीटी पर रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला है। अब विक्की जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे।

Advertisements