पतले धागे पर टीका उर्फी जावेद का टॉप, संभलकर देखिए ये VIDEO

पतले धागे पर टीका उर्फी जावेद का टॉप, संभलकर देखिए ये VIDEO

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस के कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अक्सर चर्चा में बनी रहती है। बता दे कि, शो खत्म हो चुका है लेकिन ऊर्फी जावेद आज भी सोशल मीडिया पर वैसे ही चर्चा में बनी रहती है या फिर यूं मान लो कि, उन्हें पता है कि कैसे सोशल मीडिया पर चर्चा में आना है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की वीडियो काफी चर्चा की विषय बन रही है। बता दें कि इस बार चर्चा की उनका वीडियो में पहना हुआ टॉप है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती है, ऐसा ही कुछ हाल में ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी चर्चा का विषय बन रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने वह रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं।

उनके इस टॉप की बात की जाए तो यह फ्रंट से काफी खुला-खुला नजर आ रहा है।इस टॉप पर ना तो कोई बटन हैं ना ही किसी तरह की चैन, बल्कि उर्फी ने इसे एक धागे के जरिए बांधा हुआ है, जो काफी ढ़ीला सा बंधा हुआ है।मशहूर उर्फी के इस वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।यहां एक ने लिखा है, ‘कपड़े हैं या मजाक?’ वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘ये कब सुधरेगी?’।हालांकि यहां ऐसे लोग भी नजर आए जिन्होंने उर्फी की अदाओं की तारीफें की हुई हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो,कोईमोई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, अपने पंजाबी संगीत वीडियो, ‘बेफिक्रा’ का प्रमोशन करते हुए उर्फी ने एक हैरान करने वाली बात कही जिसमे उन्होंने बताया कि क्या वह कभी फिल्मों में न्यूड सीन दे सकती हैं? इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि अगर यह एक अच्छा प्रोजेक्ट है, जैसे कि संजय लीला भंसाली की फिल्म की एक फिल्म, तो वह निर्देशक पर पूरी तरह से भरोसा करेंगी और उन्होंने कहा कि आपको निर्देशक पर भी उस तरह का भरोसा रखना होगा कि वह कलाकार को ऐसे शूट नहीं कर सकता कि कोई दिक्कत हो और वह उस फिल्म को उस दृश्य पर बेच सकते हैं।