उर्फी जावेद ने पहन ली कांच से बनी 20 किलो की ड्रेस, चुभा ऐसी जगह कि निकले आंसू…..

उर्फी जावेद ने पहन ली कांच से बनी 20 किलो की ड्रेस, चुभा ऐसी जगह कि निकले आंसू…..

उर्फी जावेद के स्टाइल के बारे में तो हमें कुछ बताने की जरूरत नहीं. वो नित नए रूप धरती हैं और नित नई अदाएं दिखाती हैं. लेकिन इस बार इस हसीना की अदाएं खूब भारी पड़ रही हैं ना सिर्फ फैंस पर बल्कि उर्फी जावेद पर भी. क्योंकि उर्फी ने पहन ली है 20 किलो की ड्रेस.उर्फी जावेद कभी शरीर पर चिपका लेती हैं फूल तो कभी अपनी बॉडी पर लगा लेती हैं अपनी तस्वीरें लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने खुद पर लगा लिए कांच और वो बन गई हैं खतरों  की खिलाड़ी.

जी हां…उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और इस बार ये हसीना दिखी हैं बिल्कुल अनूठे अंदाज में. उर्फी ने कांच से बनी ड्रेस पहनकर हर किसी को हैरान कर दिया है.हर बार अपने स्टाइल के साथ कुछ नया करने वालीं उर्फी जावेद ने इस बार पहन ली है  शीशे से बनी हुई ड्रेस. उर्फी जावेद बेहद ही यूनिक स्टाइल में नजर आई हैं. जैसे ही पैपराजी ने उन्हें इस अनूठे कपड़ों में देखा तो उनकी तस्वीरें खींचने लगे तभी उर्फी ने बोला कि कोई उनके पास ना आए.

जब इसका कारण पूछा गया तो उर्फी ने बताया कि उन्होंने शीशे से बनी ड्रेस पहनी है वो भी लगभग 20 किलो की. इस ड्रेस को कैरी करना काफी मुश्किल था लेकिन फैशन की दीवानी उर्फी ने एक बार फिर अपने अंदाज से हर किसी को हैरान कर दिया.