‘उर्फी जावेद (Urfi Javed)’ ये नाम सुनते ही आपके मन में एक अजीबोगरीब ड्रेस पहने लड़की की झलक आ जाती होगी। उर्फी अपने अतरंगी या फिर कहे ऊटपटाँग स्टाइल के चलते आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। लोग उन्हें उनके इस अजीब स्टाइल और ड्रेसिंग के लिए बहुत ट्रोल करते हैं। लेकिन फिर भी उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने हिसाब से कपड़े पहनती है।

इस बार उर्फी अपने कपड़ों की वजह से नहीं बल्कि अपने एक बयान की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। उन्होंने अपने बॉडी पार्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके शरीर का एक हिस्सा नकली है। उनके इस खुलासे को सुन फैंस और मीडिया हैरान रह गए।

उर्फी के शरीर का ये हिस्सा है नकली: हुआ ये कि उर्फी जावेद हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई थी। यहां भी वह हमेशा की तरह कटी फटी ड्रेस पहनकर आई। इस दौरान उनसे बारिश के मौसम में खाने पीने को लेकर सवाल किया गया। इस पर उर्फी ने कहा कि वह कभी भुट्टे नहीं खाती क्योंकि उनके सभी दांत नकली हैं। उर्फी ने आगे कहा कि यदि मैं भुट्टे खाऊंगी तो मेरे सभी दांत टूट जाएंगे। क्योंकि ये सभी नकली हैं।”

उर्फी ने आगे बताया कि वह खाने पीने की बहुत शौकीन हैं। वह बारिश के मौसम में भजिए खाना पसंद करती हैं। वैसे उर्फी के नकली दांतों के खुलासे से हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि उर्फी अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए हेयर एक्सटेंशन, नेल्स एक्सटेंशन और अन्य ब्यूटी सर्जरी कराती रहती हैं।

अजीब ड्रेस को लेकर होती रहती हैं ट्रोल: उर्फी जावेद जब भी सड़क पर निकलती हैं तो उन्हें देखने वालों की भीड़ लग जाती है। लोग उन्हें उनके अजीब ड्रेस को लेकर कितना भी ट्रोल कर लें, लेकिन इस बात को नहीं नकार सकते कि वह आज की तारीख में एक बड़ा इंटरनेट संसेशन हैं। आलम ये है कि लोग उन्हें कियारा आडवाणी और जान्हवी कपूर से भी ज्यादा गूगल पर सर्च करते हैं। हाल ही में उनका नाम मोस्ट सर्च एशियन की लिस्ट में शामिल हुआ है।उर्फी का नाम जब कई बड़े सेलेब्स से ज्यादा सर्च किए जाने वालों से ऊपर आया तो लोगों ने इस पर रिएक्शन देकर तरह-तरह की टिप्पणी की थी। बाद में उर्फी जावेद ने इस पर कहा था कि जो लोग मुझे लायक नहीं मानते वह तो इस लिस्ट में भी नहीं है। तो हम कह सकते हैं कि उर्फी को इन अजीब कपड़ों को पहनने का थोड़ा बहुत लाभ तो जरूर हुआ है।

ऐसा रहा करियर: उर्फी जावेद की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 में लखनऊ में हुआ था। वह 24 साल की हैं। उन्होंने सिटी मोंटेसरी स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा की है। फिर एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में अपना ग्रैजुएशन किया है। वह बतौर फैशन डिजाइनर असिस्टेंट के रूप में दिल्ली में काम कर रही थी। फिर मुंबई आ गई।मुंबई में उन्होंने 2016 में सोनी टीवी के ‘बड़े भाय्या की दुल्हनिया में’ अवनी पंत का किरदार किया। इसी साल वे स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया के रोल में नजर आई। फिर 2017 में वे स्टार प्लस के मेरी दुर्गा में आरती के किरदार में दिखीं। इसके बाद उन्हें 2018 में एसएबी टीवी की ‘सात फेरो की हेरा फेरी’ में कामिनी जोशी और कलर्स टीवी के बेपनाह में बेला के रूप में देखा गया। वहीं 2021 में वह बिग बॉस ओटीटी में आकर सुर्खियों में रही।

Advertisements