उर्फी जावेद का होली अवतार देख हैरान हुए लोग,प्राइवेट पार्ट दिखने वाली वायरल फोटो पर आ रहे ऐसे कमेंट

उर्फी जावेद का होली अवतार देख हैरान हुए लोग,प्राइवेट पार्ट दिखने वाली वायरल फोटो पर आ रहे ऐसे कमेंट

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके अतरंगी कपड़े लोगों को हैरान कर देते हैं। जिसके कारण लोग उन्हें काफी ट्रोल भी करते हैं। होली पर उर्फी ने सफेद और लाल रंग का सलवार सूट पहना था, लेकिन उनका ये अवतार भी लोगों को पसंद नहीं आया।

दरअसल जो कुर्ता उर्फी ने पहना था, वो फ्रंट से बेहद बोल्ड लुक दे रहा था, इसके साथ ही उनका कुर्ता बैकलेस था, जिसमें डोरी लगी थी। उर्फी ने सूट के साथ लाल रंग का दुपट्टा भी पहना हुआ है।उनकी होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, भीगे चुनर वाली”। उनकी पोस्ट पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बीविधी नाम की यूजर ने लिखा, ”बहन कुर्ते से नफरत हो जाएगी।” शाहबाज त्यागी ने लिखा, ”अच्छा नाम रोशन किया है।”

विघनेशा ने लिखा, ‘ये टेलर कौन है?’ कई यूजर लिख रहे हैं कि पहले लगा कि सुधर गई है, फिर आगे से देखा तो पता चला।” वहीं कुछ लिख रहे हैं कि कम से कम होली के दिन तो ठीक कपड़े पहन लेती। हेटर्स के अलावा उनके कई फैंस ने उनके इस लुक की तारीफ भी की है।आज उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो भूरे रंग की बैकलेस ड्रेस पहने खड़ी हैं। उनकी इस पोस्ट पर अब तक 33 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इसके अलावा कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

बता दें कि उर्फी ये रिश्ता क्या कहलाता है समेत कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। लेकिन बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी को अलग पहचान मिल गई है। इसी के साथ उनका बोल्ड अवतार उन्हें सबसे अलग बनाता है। बेशक लोग उन्हें काफी ट्रोल करते हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर उनके 2.6 मीलियन फॉलोअर्स हैलोग उन्हें जितना भी ट्रोल कर लें, उर्फी को इस बात से फर्क नहीं पड़ता। उर्फी की मानें तो उन्हें जो पसंद होगा वो पहनेंगी और करेंगी। लोगों को खुद से मतलब रखना चाहिए।