techparimal news
+

बॉलीवुड की एक और मच-अवेटेड फिल्म ‘पठान’ पर बवाल शुरू हो गया है. मुद्दा है दीपिका पादुकोण का भगवा रंग के कपड़ों या सीधा-सीधा कहें तो छोटे कपड़ों को पहन कर शाहरुख खान के साथ इंटेंस सीन देना. अभी तो गाना ही आया है तो ये आलम है, सोचिए जब मूवी आएगी तो क्या होगा? लेकिन आज जिस रंग पर हंगामा है, उसे पहले भी कई बार पहना गया है.

भगवा रंग की ‘बवालिया’ बिकिनी   दीपिका पादुकोण पठान के गाने बेशर्म रंग में वाकई बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनके बेहद बिंदास अवतार के दीवाने भी हो रहे हैं. शाहरुख खान के साथ उनकी केमिस्ट्री भी लोगों को बहुत जच रही है. लेकिन कुछ लोगों या यूं कहें समूह को ये बात रास नहीं आ रही है. अव्वल तो ये पहली बार कतई नहीं है कि किसी एक्ट्रेस ने ऑरेंज या राजनैतिक भाषा में कहें तो भगवा रंग की बिकिनी पहनी हो. अपनी निजी जिंदगी में तो कई एक्ट्रेसेसज ने भगवा बिकिनी-मोनोकिनी को पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा ही है. लेकिन बात अगर सिर्फ फिल्मों की करें तो कई बार पर्दे पर भी हीरोइन अपने स्टाइल में भगवा रंग का टच देती आई हैं.

खुद दीपिका पादुकोण ही अपनी फिल्म कॉकटेल में भगवा रंग की बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. सैफ अली खान के साथ समंदर किनारे बीच पर किसिंग सीन देती दिखीं थीं. वहीं वाणी कपूर का सिजलिंग लुक आप कैसे भूल सकते हैं. ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर’ के गाने ‘घुंघरू टूट गए’ गाने में वाणी ने अपने किलर लुक्स से भगवा रंगी बिकिनी में गजब का जादू बिखेरा था. अगर हम इससे भी पहले जाएं तो फिल्म ‘बार बार देखो’ में कटरीना का फिट फिगर किसी ने मिस किया हो, ये तो हो ही नहीं सकता. ‘आंखों को तेरी आदत है’ गाने में कटरीना, सिद्धार्थ संग समंदर के बीचो-बीच भगवा रंग की बिकिनी पहने पानी में अपनी अदाओं से आग लगाती दिखीं थीं.

सिनेमा पर पुराना है भगवा रंग का खुमार ये तो हुई हाल-फिलहाल की फिल्मों में शामिल सिर्फ बिकिनी सीन्स की बात. अब आपको दिखाते हैं वो पहलू, जब एक्ट्रेसेज ने भगवा रंग की साड़ी में ही स्क्रीन पर अपने ग्लैमरस अवतार से जोर का तड़का मारा था. मुमताज से लेकर डिंपल कपाड़िया तक, काजोल से लेकर माधुरी दीक्षित हों या फिर रवीना टंडन, दिशा पाटनी, सुष्मिता सेन या उर्फी जावेद हों. हमें तो नहीं लगता किसी ने भी भगवा रंग से परहेज किया है. हर तरह से एक्ट्रेसेज का जलवा इस रंग के साथ पर्दे पर बखूबी निखरता नजर आया है.

दीपिका की बिकिनी पर बवाल: मुमताज, रवीना से उर्फी तक, जब एक्ट्रेस ने पहना भगवा

पहले बात गोल्डन एरा कि, मानें मुमताज और डिंपल कपाड़िया और जीनत अमान की. आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे हर जुबान पर…गाना अगर आज मुमताज ने भगवा रंग की साड़ी पहने गाया होता तो शायद कुछ लोग तौहीन के लिए तैयार खड़े मिलते. लेकिन मुमताज लकी थीं, उस दौर में सुपरहिट देकर आसानी से निकल गईं. ऋषि कपूर के साथ ‘जाने दो ना’ गाने पर सेन्सुअस अदाएं दिखाती डिंपल कपाड़िया भी कहां किसी को नजर आई होंगी. उस दौर में भी एक्ट्रेसेज साड़ी में अपना जलवा कायम करने और हीरो के साथ पर्दे पर रोमांस फरमाने में किसी को भी पीछे छोड़ सकती थीं. ऐसे में उस वक्त की सेक्स सिंबल जीनत अमान को भूल जाना तो नादानी ही होगी. हाय…हाय ये मजबूरी में उन्होंने बारिश में भीगते हुए राजेश खन्ना को रिझाने के लिए जो डांस मूव्स दिखाए, वो आजतक कोई भूल नहीं पाया है.

दीपिका की बिकिनी पर बवाल: मुमताज, रवीना से उर्फी तक, जब एक्ट्रेस ने पहना भगवा

इसी लीग में कटरीना का नाम भी फिर से आता है. अब कटरीना ने अपना फिगर इतने बखूबी मेनटेन किया है कि हर स्टाइल में वो ग्लैमर का तड़का लगा ही देती हैं. कटरीना ने भगवा बिकिनी के अलावा साड़ी में भी सेन्शुअसनेस अदाएं दिखाई हैं. फिल्म दे दना दन में अक्षय कुमार के साथ फिल्माए ‘मेरी इतनी सी चाहत है’ गाने को गूगल कर लीजिए, पूरे गाने में पानी में भीगती कटरीना आपको उफ्फ कहने पर मजबूर ना कर दे, तो कहिएगा!

Advertisements