UP Election 2022: यूपी चुनाव को लेकर जितिन प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- ऐसा न हुआ तो शक्ल दिखाने लायक नहीं रहूंगा

UP Election 2022: यूपी चुनाव को लेकर जितिन प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- ऐसा न हुआ तो शक्ल दिखाने लायक नहीं रहूंगा

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीति दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है. तमाम नेता मतदाताओं तो लुभाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता और यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने शाहजहांपुर में ददरौल विधानसभा के प्रत्याशी मानवेन्द्र सिंह की जीत के लिए वोट मांगे और कहा कि उन्हें भारी मतों से जीत दिलाएं नहीं तो मैं मुंह दिखाने के लायक नहीं रहूंगा.

शाहजहांपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि “मैं आप सब से विनती करने आया हूं. ददरौल विधानसभा में रिकॉर्ड मतों से मानवेन्द्र सिंह को जिताना है और संदेश देना है सभी को, हमारा भी सम्मान हो, नहीं तो लोग कहेंगे जितिन प्रसाद जी आए थे, क्या फायदा हुआ? हम भी शक्ल दिखाने लायक हो उनको, मुझे नहीं चाहिए ऐसे पद, जब मैं नेतृत्व के सामने उसका सही असर नहीं दिखा सकूं, आप लोगों के दम पर जो कुछ भी मिला है. आप लोगों के विश्वास पर आगे बढ़ा हूं और लामबंद हो जाइए, कोई आए या ना आए, पूछे या ना पूछे, छोड़िए अपने निजी स्वार्थ और बड़े लक्ष्य की ओर बढ़िए.”

कांग्रेस से बीजेपी में हुए शामिल

जितिन प्रसाद कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं. ब्राह्मणों का बड़ा चेहरा माने जाते हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी ने उन्हें यूपी सरकार में मंत्री पद भी दिया. बीजेपी के इस कदम को ब्राह्मण मतदाताओं को रिझाने की कोशिश के तौर पर देखा गया. जाहिर है यही समय है जब वो बीजेपी में अपनी उपयोगिता को साबित कर सकते हैं. आपको बता दें कि जितिन प्रसाद धौरहरा सीट से दो बार सांसद रह चुके हैं और यूपीए सरकार में केन्द्रीय मंत्री भी रह चुके हैं.