techparimal news
+

एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी जिंदगी का नया सफर शुरू करने जा रहे हैं. परितोष त्रिपाठी उत्तराखंड की वादियों में शादी रचाने को तैयार हैं. परितोष के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. आइये हम भी इनकी खुशियों में शरीक हो लेते हैं.

परितोष त्रिपाठी की होना वाली है शादी 

वेडिंग सीजन में परितोष त्रिपाठी भी शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं. दिल्ली-मुंबई छोड़कर परितोष ने उत्तराखंड को वेडिंग डेस्टिनेशन चुना. रिपोर्ट के मुताबिक, परितोष त्रिपाठी की शादी दून के किमाड़ी स्थित अतरक्षिया रिजॉर्ट में हो रही है. टेलीविजन और बॉलीवुड के कई सेलेब्स एक्टर खुशी का हिस्सा बनने के लिये वहां पहुंच चुके हैं.

बिहार, गोपालगंज के रहने वाले परितोष त्रिपाठी पिथौरागढ़ की रहने वाली मीनाक्षी को अपना दिल दे बैठे. वहीं अब दोनों जिंदगीभर के लिये एक-दूसरे का साथ देने को रेडी हैं. शुक्रवार को मीनाक्षी और परितोष की मेहंदी-संगीत का कार्यक्रम रखा गया था. सोशल मीडिया पर परितोष के प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज और वीडियोज शेयर किए गये हैं. इन तस्वीरों और वीडियोज में कपल के चेहरे की खुशी साफ देखी जा सकती है.

सेलेब्स ने दी बधाई 

परितोष त्रिपाठी को डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में शिल्पा शेट्टी के साथ मस्ती-मजाक करते हुए देखा जाता था. अपनी कॉमेडी की वजह से वो मामा जी बन कर फेमस हो गए. किसी को उम्मीद नहीं थी कि 2022 खत्म होने से पहले परितोष अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज देंगे. परितोष की खुशी में उनके चाहने वाले शरीक हो चुके हैं. पकंज त्रिपाठी, चारू मल्लिक, सुरभि ज्योति और विक्रांत सिंह समेत कई सेलेब्स ने उन्हें नये सफर की बधाई दी है.

इसके अलावा पकंज त्रिपाठी,  रवि दुबे, केतन सिंह, शान मिश्रा, गीता कपूर और ऋत्विक धनजानी परितोष त्रिपाठी की शादी में शामिल होने उत्तराखंड पहुंचे हैं. अब बस इंतजार है, तो परितोष त्रिपाठी और मीनाक्षी की वेडिंग फोटोज का.

परितोष त्रिपाठी ने 2018 में काशी इन सर्च ऑफ गंगा से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इससे पहले वो हसी का तड़का, न बोले तुम न मैंने कुछ कहां जैसे शोज में दिख चुके हैं. परितोष को इंडियन आइडल और सुपर डांसर में बतौर होस्ट भी काफी पसंद किया गया. पर असली पहचान उन्हें मामा जी के कैरेक्टर में ही मिली.

Advertisements