टॉपलैस होकर मैदान में घुसी यह अभिनेत्री, दोस्तों ने दिया चैलेंज और वायरल हुआ वीडियो

टॉपलैस होकर मैदान में घुसी यह अभिनेत्री, दोस्तों ने दिया चैलेंज और वायरल हुआ वीडियो

ऑस्ट्रेलिया में जारी रग्बी लीग के दौरान एक महिला फैन टॉपलैस होकर ग्राउंड में घुस गई थी, जिसकी वजह से मैच को रोकना पड़ा था. Gold Coast Titans और Parramatta Eels के बीच हो रहे मैच में जब हर कोई हैरान रह गया, जब एक महिला टॉपलैस होते हुए स्टैंड से सीधा ग्राउंड में घुस गई.

अब इस महिला को लेकर कई बात सामने आई हैं. महिला का नाम Javon Johanson है, जिनके पार्टनर ने बताया है कि उसे बिल्कुल नहीं पता था कि वह ऐसा करने वाली है, ये एक तरह का धब्बा साबित हुआ है.
हालांकि, Javon Johanson का कहना है कि ऐसा करना उसकी बकट लिस्ट में शामिल था, यही वजह है कि वह इस मोमेंट का इंतज़ार कर रही थी. Javon Johanson के मैदान में घुसने और टॉपलैस होने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया.

Javon Johanson ने कहा कि इसमें सुरक्षाकर्मियों की कोई गलती नहीं है, वह अपना काम ही कर रहे थे. लेकिन मैंने जो करना था वो मैंने कर दिया. मेरे दोस्तों ने मुझे चैलेंज दिया था, ऐसे में इसमें सोचने की कोई ज़रूरत ही नहीं थी ये तो आपको करना ही था.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी में इस तरह कोई फैन ग्राउंड में घुस गया हो. क्रिकेट हो या फुटबॉल, अक्सर इस तरह की चीज़ें मैदान में दिखाई पड़ती हैं.