श्रीनगर पहुंचते ही तुम्हें मार दिया जाएगा, विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया धमकी भरा खत

श्रीनगर पहुंचते ही तुम्हें मार दिया जाएगा, विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया धमकी भरा खत

विवेक अग्निहोत्री द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है इस फिल्म को दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैं और सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म को बहुत ही कम बजट में बनाया गया है. लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म के बिजनेस पर इसका कोई प्रभाव देखने को नहीं मिल रहा है.

इस फिल्म का सोशल मीडिया से लेकर मेंस्ट्रीम मीडिया तक जबरदस्त प्रमोशन हो रहा है और इस फिल्म को आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी थिएटर में जाकर देख रहे हैं और इसकी तारीफ मैं विवेक अग्निहोत्री की खूब तारीफ कर रहे हैं इतना ही नहीं इस फिल्म की ख़ुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऐसा पत्र शेयर किया है. जिसे देखकर हर कोई से सहम जा रहा है.

हाल ही में एक लेटर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने बताया है कि यह एक परिवार को साल 1990 में भेजा गया था और इसमें लिखा गया था कि आज रात तक यह कश्मीर छोड़ दो नहीं तो तुम सब मार दिए जाओगे. आपकी पत्नी आई.बी हम आप सभी को मार डालेंगे. आपके 3 बेटे, 2 बहू और उनके बच्चे. श्रीनगर आओ और तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी. सावधान रहो, तुम दुश्मन हो. वही इसके अलावा विवेक अग्निहोत्री ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी इसमें जिक्र किया है और लिखा है कि धन्यवाद प्रधानमंत्री जी जो आपने ऐसी सच्चाई दिखाने के लिए हमें विश्वास दिलाया.

अगर कोई इस पर सवाल खड़े करता है. तो मैं उसके सामने हजारों दस्तावेज रख सकता हूं क्योंकि सिर्फ ये एक सच्चाई है. आपको बता दें फिल्म की शूटिंग के दौरान भी विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी को कई धमकियां बाद एक मैसेज और फोन कॉल सेटिंग आये थे कहा गया कि उनके साथ कुछ गलत हो सकता है. पल्लवी जोशी इंटरव्यूज़ बता चुकी है कि उस दौरान उनके पति काफी ज्यादा तनाव में चले गए थे लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया.

आपको बता दें, द कश्मीर फाइल्स फिल्म साल 1990 में जो कश्मीरी हिंदुओं के साथ नरसंहार किया गया था उसकी कहानी पर बनाई गई और इस इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी , दर्शन कुमार जैसे कलाकार दिखाइए दिए हैं इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जमकर पसंद किया जा रहा है और अब जल्द ही ये 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है.