techparimal news
+

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल इन दिनों सुर्खियों में हैं, क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड शरवरी वाघ के साथ कई बार स्पॉट हो चुके हैं। हाल ही में वह डिनर डेट करने के बाद साथ में स्पॉट किए गए। तब से इन दोनों की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में तेज हो चुकी है।

सनी और शरवरी ने दिए साथ में पोज

बता दें कि लव बर्ड यानी सनी कौशल और उनकी गर्लफ्रेंड शरवरी बाघ साथ में दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। हालांकि ये दोनों ने साथ में पोज नहीं दिया। पैपराजी जी के रिक्वेस्ट करने के बाद दोनों एक दूसरे के पास आए और स्माइल करके फोटो क्लिक करवाई।

बता दें कि सनी और शरवरी अपने फ्रेंड के साथ डिनर करने गए थे इस दौरान शरवरी ने व्हाइट जींस के साथ ब्लैक नी लेंथ शॉर्ट ड्रेस पहना था। वहीं सनी टी-शर्ट और ब्लैक ड्रेस में नजर आए। दोंनो ने पैपराजी के कहने पर एक से बढ़कर एक पोज दिए। शरवरी सनी के भाई की यानी विक्की कोशल का शादी में भी गईं थीं।

 ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ (The Forgotten Army) फिल्म में साथ आए थे नजर

बता दें कि फिल्म ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में दोनों पहली बार एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म के बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों की मुलाकात होने लगी। इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाने लगा।

सनी कौशल के भाई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शरवरी नजर आई थीं। इन दोनों की अफेयर की खबरें आग की तरह फैल रही हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

सनी कौशल और शरवरी वाघ का वर्कफ्रंट

लवबर्ड के वर्कफ्रंट की बात करें तो शरवरी वाघ ​ सैफ अली खान, रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ में नजर आई थीं। शरवरी महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम और नेता मनोहर जोशी की नातिन हैं। वहीं सनी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिल्म ‘शिद्दत’ में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया था। वह जल्द ही फिल्म ‘मिली’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ‘चोर निकल कर भागा’ में नजर आएंगे।

Advertisements