बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुकी हैं ये भोजपुरी हिरोइन, इंटीमेट सीन दे काट चुकी हैं बवाल

बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस भी अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रहती हैं तो अब बोल्डनेस के मामले में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. कई भोजपुरी फिल्मों में ये एक्ट्रेस अपने इंटीमेट सीन से तहलका मचा चुकी हैं.मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री का काफी जाना-माना नाम हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. ये कई एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन करती नजर आई हैं.

आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती के साथ ही अपने बोल्ड लुक के लिए भी जानी जाती हैं. ये कई फिल्मों में निरहुआ के साथ लिप लॉक करती नजर आई हैं तो वहीं इंटीमेट सीन भी दिए हैं. भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह अपनी खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. अक्षरा भी खेसारी लाल यादव और कई दूसरे एक्टर्स के साथ कई बोल्ड सीन दे चुकी हैं.

काजल राघवानी ने भी कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं. काजल ने खेसारी, पवन सिंह के अलावा और भी कई एक्टर्स के साथ इंटीमेट सीन करती नजर आई हैं.भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी अपने अभिनय के साथ अपनी बोल्डनेस से भी जानी जाती हैं, रानी ने खेसारी लाल यादव के साथ जानम मूवी में कई बोल्ड सीन किए हैं, तो वहीं कई वेब सीरीज में भी बोल्डनेस का तड़का लगाकर सबके होश उड़ा चुकी हैं.

Advertisements