अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) अक्सर बॉलीवुड हस्तियों पर निशाना साधते हैं. कह सकते हैं कि केआरके ने किसी को नहीं बख्शा. अपने नए ट्वीट में केआरके ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर निशाना साधा है. उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ उनके रियूमर्ड अफेयर के बारे में कुछ चौंकाने वाले दावे किए हैं. केआरके ने आरोप लगाया है कि ऋतिक ने उन्हें कंगना की प्राइवेट तस्वीरें दिखाई थीं.

केआरके ने किया चौंकाने वाला दावा

केआरके ने यह चौंकाने वाला खुलासा एक वीडियो में किया, जिसमें उन्होंने ऋतिक और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के टीजर का रिव्यू किया था. वीडियो में केआरके ने कहा- ‘टीजर पर आते हैं, सैफ और ऋतिक आमने-सामने हैं और ऋतिक कहता है, ‘एक कहानी सुनौ सर, सबर और ध्यान से सुनना.’ कमाल आर खान ने आगे कहा, ‘क्या ऋतिक बाबू झूठी झूठी कहानी सुना रहे हो. अरे यार, कभी सच्ची वाली कहानी भी सुनाओ. अपनी और कंगना वाली.’ उन्होंने आगे कहा, ‘अरे मैं तो भूल ही गया. मुझे तो आपने अपने घर पर बिठाकर पूरी कहानी सुनायी थी. लैपटॉप खोलकर बढ़िया बढ़िया तस्वीरें भी दिखाई थीं’.

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

अब केआरके का ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. अब हर कोई इसपर ऋतिक और कंगना के रिएक्शन का इंतजार कर रहा है. आपको बता दें कि कंगना ने खुलासा किया था कि साल 2010 में फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान उनका और ऋतिक का अफेयर था. खैर, आगे चलकर दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराकर अपने रिश्ते को बुरे नोट पर खत्म किया. बात करें दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की तो जल्दी ही ऋतिक रोशन फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं. वहीं, कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी.

Advertisements