बॉलीवुड की इन 3 हीरोइनों ने लगाए अपने ही माता-पिता पर संगीन आरोप, एक ने तो कहा – वो मेरे साथ रोज़ रात को….

बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया को देखकर लोगों को लगता है कि इसमें काम करने वाले सितारों की निजी जिंदगी भी इतनी ही रंगीन है। महंगे डिजाइनर कपड़े पहनने वाले और देश विदेश घूमने वाले ये सितारे दर्द के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। इतना ही नहीं आम लोगों को ये भी लगता है कि पर्दे पर नजर आने वाले ये हीरो हीरोइन हमेशा ही हंसते रहते हैं और इनकी जिंदगी में कोई गम नहीं है। हालांकि इन सभी बातों में कोई भी सच्चाई नहीं है।

पर्दे पर ये कलाकार जितने भी अमीर या गरीब, सुखी या दुखी नजर आए असल जिंदगी में इन सितारों ने भी बहुत कुछ झेला है। इन बातों का खुलासा बहुत सारे चैट शो और इंटरव्यूज के दौरान हुआ है। आज हम आपको बताएंगे उन सितारों के बारे में जिन्हें अपने माता पिता का प्यार नहीं मिला। इसके साथ ही जब दुनिया के सामने उन्होंने अपने माता पिता के बर्ताव की कहानी बताई तो हर कोई हैरान रह गया

इन सितारों ने झेला बुरा बर्ताव: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रणौत हर किसी से पंगा लेती नजर आती हैं। वो इंडस्ट्री में अपनी बेबाकपने के लिए मशहूर हैं। कंगना भी अपने जीवन के मुश्किल भरे पलों के बारे में भी बात कर चुकी हैं। एक बार कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर बताया था कि कैसे उनके पिता उनके एक्ट्रेस बनने के खिलाफ थे। इतना ही नहीं जब उन्हें इस बारे में पता चला था तो उन्होंने कंगना की पिटाई भी की थी। कंगना हीरोइन बनने के लिए जब मुंबई आ गईं तो उनके पिता ने सालों तक उनसे बात नहीं की थी।

कहो ना प्यार है से फिल्मों में कदम रखने वाली अमीषा पटेल भी अपने माता पिता के बर्ताव की कहानी दुनिया को सुना चुकी हैं। उन्होंने अपने पिता पर अपने पैसों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि जब उनके माता पिता को उनकी और विक्रम भट्ट के अफेयर की बात पता चली थी तो उनकी चप्पलों से पिटाई की गई थी।

चैट शोज और सोशल मीडिया पर किया खुलासा: सदाबहार अभिनेत्री रेखा भी इसी तरह के दर्द से गुजर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि साउथ के सुपरस्टार जेमिनी गणेशन ने बचपन में उन पर कभी प्यार नहीं लुटाया। सिमी ग्रेवाल के शो में जब रेखा से पूछा गया कि उनके माता पिता के साथ उनके संबंध कैसे थे , इस पर रेखा ने कहा- रोमांटिक रिलेशनशिप थी। हालांकि रोमांस से भरपूर चीजें कभी आसान नहीं होती हैं। उन्होंने आगे ये भी बताया कि उन्हें कभी अपने पिता का प्यार नहीं मिला। उनके पिता ने कई शादियां की थीं और उनके और भी बच्चे थे। ये दर्द रेखा की जिंदगी से कभी गया ही नहीं।

मशहूर एक्ट्रेस सारिका का बचपन भी अच्छा नहीं बिता था और बड़े होने पर भी उन्हें कभी माता पिता का प्यार नसीब नहीं हुआ था। सारिका जब बेहद छोटी थी तो उनके पिता उन्हें और उनकी मां को छोड़कर चले गए थे। वो कम उम्र से ही बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने लगी थीं। उन्होंने बताया था कि उनकी कैश कमाई और प्रापर्टी को मां ने अपने कब्जे में कर लिया था। इन सितारों ने अपने माता पिता के रूखे बर्ताव को झेला हालांकि इसका असर अपने काम पर नहीं पड़ने दिया। इन सभी कलाकारों ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की जहां इन्हें दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला।

Advertisements