बॉलीवुड में हर कोई अपने अपने सितारे नही चमका पता है। कोई यहां आके चमक जाता है तो कोई इसके दलदल में फस जाता है।कई ऐसे सितारे भी है जिन्होंने अपने रोल की वजह से लोगो के दिलों में जगह बना ली भले वो रोल हीरो का हो या विलेन का।तो वही कुछ ऐसे लोग भी है जो गुमनामी के अंधेरे में खो गए और उन्हें अपनी जिंदगी जीने के लिए एक्टिंग छोड़नी पड़ी।आज हम आपको ऐसे ही कुछ लोगो के बारे में बताएंगे जो एक समय में बॉलीवुड के सितारे हुआ करते थे लेकिन आज उन्हें खाने के भी लाले पड़ रहें है।

कुछ समय पहले ही महेश आनंद का निधन हुआ है। महेश एक समय में एक्टर हुआ करते थे लेकिन अभी उनकी आर्थिक हालत बहुत खराब थी।महेश का शव उनके घर से सड़ी हुई अवस्था में बरामद हुआ था, जिस घर में वो अकेले रहते थे।सवी सिद्धू ने पटियाला हाउस, गुलाल ब्लैक, फ्राईडे जैसी कई फिल्मों में काम किया है।लेकिन कुछ समय पहले ही ये न्यूज़ आई थी की उन्हें अपनी जिंदगी चलाने के लिए एक सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करनी पड़ रही है।

पूजा डडवाल सलमान खान के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन हाल ही में पता चला है की पूजा को टीबी की बीमारी है और उनका इलाज सलमान खान ने करवाया था। पूजा भी काफी आर्थिक तंगी से जूझ रही है।सतीश कौल एक समय में एक्टर हुआ करते थे लेकिन अब वो आर्थिक तंगी से गुजर रहे है। 2019 में सतीश के बारे में अखबार में खबर छपी थी जिसके बाद पंजाब सरकार ने उन्हें मदद के तौर पर 5 लाख रुपए दिए थे।

राजेंद्र कुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन अभी उनकी आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब है। यहां तक की उन्हें अपना बंगला भी बेचना पड़ गया।सरोज खान एक बहुत ही बेहतरीन कोरियोग्राफर है, उन्हें काम नही मिलने से हर कोई हैरान है। सरोज खान ने फिल्म इंडस्ट्री से शिकायत भी की थी की उन्हें कोई काम नही दे रहा है।ये बात जब सलमान खान के कानो तक पहुंची तो उन्होंने सरोज को अपनी फिल्म में काम देने का वादा किया।

Advertisements