माँ तो माँ होती है. एक माँ अपने बच्चे के लिए अपना सबकुछ छोड़ देती है. अपने सपनो से समझौता तक करती है.आज इस आर्टिकल मे हम आपको इस बारे मे बतायेगे. हम आज अमेरिका के लॉस एंजिलिस की रहने वाली मेलानिया डार्नेल के बारे में बताने वाले हैं. वह सुबह उठने के बाद फ्रेश रहने के बजाए काफी थकी-थकी सी रहती थीं. मेलानिया के पति कुछ समझ नहीं पा रहा था कि आखिर उनके साथ ऐसा क्यों हो रहा है कि वे सुबह उठने के बाद ज़्यादा थकी हुई रहती हैं.

मेलानिया के पति को समझ ही नहीं पाता था कि वह रहते नहीं है दिनभर फिर क्यों उनकी पत्नी इतना थक जाती है. यह बातें धीरे-धीरे शक मे बदला गया और उन्होंने अपने पूरे घर में किसी को बिना बताए सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. जब उन्होंने कैमरे की फुटेज देखा तो उनके पति हैरान रह गए और उस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर भी किया. वीडियो में देखा कि मेलानिया अपने बच्चों को सुलाने के कारण में खुद नहीं सो पाती हैं, जिसकी कारण वह दिन में काफी थका हुआ महसूस करती हैं.

उनके तीन बच्चों के लिए अलग-अलग खाना बनाना पड़ता है, उनका एक बच्चा तो इतना छोटा है कि वह अभी फीडिंग करता है. मेलानिया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक मां होने के नाते उन्हें अपने बच्चों का ध्यान रखना पड़ता है.

अपने बच्चों के लिए वह रात भर नहीं सो पाते थी और अपने बच्चों का ख्याल रखते रखते वह नींद की कुर्बानी दी जिसके कारण हुआ था कि महसूस करती थी उसने अपनी मां होने का फर्ज निभाया. इस वीडियो को बहुत ज्यादा लाइक मिले.

Advertisements