techparimal news
+

भारतीय शादियों में लोग जम कर डांस करते हैं. दूल्हा- दुल्हन के यार दोस्त- परिवार से लेकर शादी में आए मेहमान, जिसको जैसा डांस आता है, वहीं करने लग जाता है. शादियों में डांस को लेकर एक अलग ही तरह का जोश देखने को मिलता है. सभी अपनी मस्ती में डांस करते नजर आते हैं. कई बार जोश में लोग कुछ ऐसा डांस कर जाते हैं कि देख कर लोगों की हंसी नहीं रूकती. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शादी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सभी मेहमान शादी में सजे धजे आए हैं. हंसी खुशी का माहौल है.

 

वीडियो में दिख रहा है कि सभी डांस के धून पर थिरक रहे हैं. वहीं एक सजी धजी आंटी भी नजर आ रही हैं जो सबको पीछे छोड़कर जोश में होश खो बैठती हैं और अपने अलग ही अंदाज में लगती हैं डांस करने. डांस करने में वह इतनी मदहोश हो जाती हैं कि वह अपने सैंडल भी पहनना भूल जाती हैं. यही नहीं डांस करते करते पहले तो वह बैठती हैं, फिर आगे पीछे झुकती हैं और फिर उछलने लगती हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि अचानक से आंटी के ऐसा करने साथ खड़े गेस्ट को कुछ देर के लिए कुछ भी समझ में नहीं आता. सभी असमंजश की स्थिति में हैं, फिर साइड हट कर आंटी को जगह देने लगते हैं.

Advertisements