सानिया मिर्जा न तो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और न ही बड़ी बिजनेस वुमन। फिर भी आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। इतना ही नहीं, हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनका सम्मान करते हैं। सानिया एक भारतीय टेनिस खिलाड़ी हैं। उन्होंने आज तक भारत के लिए खेलते हुए कई खिताब जीतकर भारत का नाम बनाया है।

इतना ही नहीं, सानिया जैसी टेनिस खिलाड़ी पूरे भारत में नहीं है। इसके अलावा सानिया एकमात्र ऐसी खिलाड़ी हैं, जो आज भारत में टेनिस जैसा खेल खेलने के लिए जानी जाती हैं। उनकी कड़ी मेहनत के कारण ही आज देश में टेनिस को प्यार किया जाता है। दोस्तों अगर सानिया मिर्जा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने एक पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी की थी।

उसका नाम शोएब मलिक है। सानिया इस समय सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वजह है हाल ही में सामने आया एक वीडियो। जिसमें वो रोती नजर आ रही थीं। उसकी आँखों में आँसू थे। इस वीडियो में सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक को लेकर एक बड़ा खु’लासा किया है। जिसमें उसने कहा कि उसका पति अब उसकी बिल्कुल भी स’राहना नहीं करता है।

इस वीडियो में सानिया ने अपने पति के बारे में इतना बड़ा किस्सा बताया है? सानिया मिर्जा एक बहुत बड़ी टेनिस खिलाड़ी हैं। जिनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है।सानिया मिर्जा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। क्योंकि, सानिया मिर्जा भले ही भारतीय हैं

लेकिन, उन्होंने शोएब मलिक नाम के एक पा’किस्तानी खिलाड़ी से शादी की है। फिलहाल, सानिया मिर्जा अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। क्योंकि इस वीडियो में सानिया मिर्जा अपने पति और ससुर को लेकर कई खु’लासे कर रही हैं। वीडियो में सानिया मिर्जा कहती हैं कि, ससुर के घर में उनकी इज्जत नहीं है।

साथ ही, उसका पति जिसने उससे शादी की है। वह उसकी बिल्कुल भी सराहना नहीं करता है। लेकीन, सानिया ने अपने पति और ससुर के बारे में ऐसा क्यों कहा? दोस्तों आजकल सानिया मिर्जा अपने एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रही हैं। यह वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

इस वीडियो में सानिया की आंखों से आंसू आ रहे हैं। और वह कहती हैं कि, उनके ससुर उन्हें घर के मुर्गे की तरह ट्री’ट करते हैं। वहीं उनका कहना है कि, ससुर के घर में उनकी इ’ज्जत नहीं है। लेकिन, इस वीडियो में सानिया एक्टिंग कर रही हैं। सानिया फिर अपने पति का चेहरा दिखाती है, जो उसी कमरे में मौजूद है। सानिया ने इस वीडियो में इतनी बेहतरीन एक्टिंग की है कि, इस वीडियो में हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

Advertisements