techparimal news
+

भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे हिट और कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही है. इस बात में कोई दो राय नहीं है. यह कॉमेडी सीरियल लगभग 14 सालों से लोगों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है. इस सीरियल को लेकर लोगों का मनोरंजन होता रहे और दर्शक इसके साथ जुड़े रहे इसलिए निर्माता अलग-अलग बदलाव करते रहते हैं. सीरियल में नए-नए मोड़ आने पर दर्शक देखने के लिए दिलचस्प रहते हैं.

ऐसा ही एक मजेदार मोड़ निर्माताओं ने सीरियल में छोटे टप्पू की शादी टीना से करवा कर लाया था. लेकिन हम आपको बता दें कि अब वह छोटी सी लड़की काफी बड़ी हो चुकी है और काफी खूबसूरत दिखने लगी है.

जैसा कि सभी को पता है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लगभग 14 साल से लोगों का मनोरंजन करते हुए आ रहा है. आप इस कॉमेडी सीरियल को अकेले ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के साथ हंसते हुए देख सकते हैं. टीवी सीरियल की गिनती दुनिया के सबसे हिट शो में की जाती है. इसके अलावा इस शो में काम करने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट भी अब काफी बड़े हो चुके हैं.

आज के दौर में इन चाइल्ड आर्टिस्ट को पहचानना मुश्किल हो गया है. इन चाइल्ड आर्टिस्ट में छोटी बच्ची टीना का किरदार निभाने वाली नूपुर भट्ट का नाम भी शामिल है. आपको बता दें कि कुछ सालों पहले नूपुर भट्ट ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के टप्पू की कम उम्र की बीवी बनने का किरदार निभाया था और काफी सुर्खियां भी बटोरी थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NupurBhatt. (@nupurrbhatt)

बाल विवाह होने के कारण गड़ा परिवार में काफी हड़कंप मच गया था. छोटी सी और अकेली बच्ची ने जेठालाल और उसके परिवार को काफी परेशान कर दिया था. टप्पू की बीवी का किरदार निभाने वाली छोटी सी नूपुर भट्ट ने अपनी अदाकारी से सबका ध्यान खींच लिया था. नूपुर भट्ट का जन्म 1999 में हुआ था और आज वह 23 साल की हो चुकी है.

Advertisements