techparimal news
+

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले बाघा इन दिनों अपने निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। आपको बता दें कि जेठालाल के नौकर का किरदार निभाने वाले बाघा असल जिंदगी में बहुत ही आलीशान जिंदगी जीते हैं और तनमय वेकारिया इस किरदार को निभाते नजर आते हैं।

तारक मेहता शो में भले ही उनका कद सबसे छोटा हो लेकिन बात जब असल जिंदगी में आती है तब वह बहुत ही खुश किस्मत है क्योंकि हाल ही में जब उनकी खूबसूरत पत्नी मित्सु को लोगों ने देखा है तो वह उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है तारक मेहता के बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय की यह खूबसूरत पत्नी जिसकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों को जीतने वाले तनमय वेकारिया इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल हाल ही में इस अभिनेता की खूबसूरत पत्नी मित्सु की झलक लोगों को देखने को मिली है और जैसे ही लोगों ने तनमय वेकारिया की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है। वाकई में तन्मय की खूबसूरत पत्नी मित्सु अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही है और किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय की पत्नी इतनी ज्यादा खूबसूरत हो सकती है। आइए आपको बताते हैं लोगों को तनमय वेकारिया की इस खूबसूरत पत्नी की झलक कहां मिली जिसको देखते ही लोग दीवाने हो गए हैं।

तारक मेहता उल्टा चश्मा शो में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले तनमय वेकारिया इन दिनों हर किसी की जुबां पर छाए हुए हैं। दरअसल लोगों को उनकी खूबसूरत पत्नी का दीदार हुआ है जो लंबे वक्त से तनमय के साथ में नजर आती है और लोग उनकी खूबसूरती को देखकर यह कहने लगे हैं कि तनमय की असल जिंदगी की पत्नी तो बबीता जी से भी कहीं ज्यादा खूबसूरत है।

भले ही तारक मेहता में बबीता जी को सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहा जाता है लेकिन उनकी पत्नी के आगे वह बिल्कुल फीकी है। हर कोई इसी वजह से जमकर उनकी तारीफ कर रहा है और यह कह रहा है कि आने वाले समय में अगर तनमय वेकारिया की यह खूबसूरत पत्नी पर्दे पर नजर आती है तब इसमें किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए क्योंकि उनकी अदाएं बिल्कुल अभिनेत्रियों वाली है

Advertisements