techparimal news
+

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर ही ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और ट्रोल होती भी रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है, जो उनके फैंस को खासा नाराज कर सकता है।

फिल्मों में साइड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वालीं स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्वरा भास्कर ट्विटर पर खासा एक्टिव रहती हैं और देश-दुनिया या फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लगभग मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखना पसंद भी करती हैं, जिसके लिए उनको ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता रहता है। हाल में स्वरा भास्कर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर और लव लाइफ को लेकर काफी सारी बातें की। इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड की चंद फिल्मों में नजर आ चुकी हैं स्वरा भास्कर ने अपनी लव लाइफ के बर्बाद होने का कारण इंडस्ट्री के किंग यानी शाहरुख खान और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के सर मढ दिया। इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने कहा कि ‘पार्टनर ढूंढ़ना कचरा छानने जैसा है’। अपने इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने बात करते हुए कहा कि ‘मैं निर्देशक आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ बर्बाद करने का जिम्मेदार ठहराती हूं’।

इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री कहती हैं कि ‘मैंने छोटी उम्र में शाहरुख की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ देखी थी और तब से ही मैं उस ‘राज’ की ही तलाश कर रही हूं, जो बिल्कुल शाहरुख जैसा दिखता हो लेकिन ‘राज’ हो। मुझे ये बात समझने में भी कई साल लग गए कि असल जिंदगी में कोई ‘राज’ है ही नहीं। इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप मेरे लिए अच्छा साबित होगा।

Advertisements