सुशांत सिंह राजपूत की Ex girlfriendअंकिता लोखंडे ने कंगना के शो में दी गुड न्यूज! कहा- ‘मुझे बधाई दो दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट हूं…’

सुशांत सिंह राजपूत की Ex girlfriendअंकिता लोखंडे ने कंगना के शो में दी गुड न्यूज! कहा- ‘मुझे बधाई दो दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट हूं…’

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो आए दिन लाइमलाइट में रहती हैं. परदे पर अपने काम के अलावा वो निजी कारणों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत के शो में एक ऐसा खुलासा किया कि सबका मुंह खुला का खुला ही रह गया. जी हां, अंकिता लोखंडे ने मीडिया के सामने राज खोला कि वो प्रेग्नेंट हैं.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपना शादीशुदा जीवन में काफी खुश हैं. उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) भी हर मौके पर अंकिता के साथ खड़े नजर आते हैं. लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने पिछले साल सात फेरे ले लिए थे. शादी के बाद से तो अंकिता हर जगह पति विक्की के साथ ही नजर आने लगीं.इन दिनों एक्ट्रेस और उनके पति विक्की जैन टीवी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ (Smart Jodi) में काम कर रहे हैं और फैंस को इनकी जोड़ी खूब पसंद भी आ रही है. लेकिन अंकिता ने हाल ही में गुड न्यूज दी है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा.

अंकिता लोखंडे को ‘लॉक अप’ (Lock Upp) शो में देखा गया. जैसा कि कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे (Kangana Ranaut Ankita Lokhande) एक-दूसरे के साथ बेहतरीन तालमेल शेयर करती हैं. अभिनेत्रियों ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में एकसाथ स्क्रीन शेयर किया है. अंकिता, कंगना के रियलिटी शो लॉक अप में अपनी वेब सीरीज ‘पवित्र रिश्ता’ के अपकमिंग सीजन को प्रमोट करने आई थीं. खास बात ये रही कि अंकिता लोखंडे ने इस दौरान अपना एक सीक्रेट भी रिवील किया.