Manjulika का भूत किया प्रवेश Surbhi Chandna करने लगीं ऐसी हरकतें- देखे वीडियो

Manjulika का भूत किया प्रवेश Surbhi Chandna करने लगीं ऐसी हरकतें- देखे वीडियो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म bhool bhulaiyaa 2 का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर ने प्रशंसकों को उत्साहित किया है, और इसका भूत मशहूर हस्तियों पर चढ़ गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि मंजुलिका की आत्मा अभिनेत्री सुरभि चंदना में प्रवेश करती है। मंजुलिका की आत्मा सुरभि चंदना में घुस गई और उन्होंने मेकअप के क्षेत्र में अजीब तरह से अभिनय करना शुरू कर दिया। इस परेशान करने वाले वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

मंजुलिका सुरभि चंदना में प्रवेश करती है।

वीडियो में एक्ट्रेस के बाल खुले और बिखरे हुए हैं. अभिनेत्री को अपने बाल उड़ाते हुए दिखाया गया है। सुरभि के माथे पर लाल रंग की बिंदी और सिंदूर है। वह भी मंजुलिका की तरह बोलती है। अंत में वह मंजुलिका को चिल्लाती है। क्रॉप टॉप ट्रैक पैंट में मंजुलिका भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं हो सकतीं। इस वीडियो को देखकर सेलिब्रिटी अपनी हंसी नहीं रोक सकते।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

फैन्स ने दिया रिएक्शन

सुरभि चंदना के इस वीडियो से फैंस चिंतित और हंस रहे हैं. एक दर्शक ने कहा कि मंजुलिका के रूप में सुरभि चंदना के साथ फिल्म बेहतर होती। हालांकि, एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि सुरभि बेहतरीन अदाकारा हैं। सुरभि अपने चंचल स्वभाव के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ मजाक करती रहती हैं।

नागिन को जोश के साथ किया रिएक्शन

सुरभि चंदना की एक्टिंग हिट है। वह इश्कबाज़ और दिल बोले ओबेरॉय के रूप में धारावाहिकों में दिखाई दी हैं। सुरभि को एकता कपूर के ब्लॉकबस्टर कार्यक्रम में नागिन के रूप में प्रसिद्धि मिली। Manjulika का भूत किया प्रवेश Surbhi Chandna करने लगीं ऐसी हरकतें- देखे वीडियो

Advertisements