अयोध्या में बदली राजनीतिक सरगर्मी:भाजपा से सपा मय हुई अयोध्या, अखिलेश के स्वागत में सड़कों पर जनसैलाब

अयोध्या में बदली राजनीतिक सरगर्मी:भाजपा से सपा मय हुई अयोध्या, अखिलेश के स्वागत में सड़कों पर जनसैलाब

अयोध्या में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अयोध्या पहुंचे हैं। राम की पैड़ी से लेकर सिविल लाइन तक 12 करीब रोड में शामिल होंगे। यह सपा के लिए काफी अहम माना जा रहा है। जानकारों की मानें, तो यह रोड शो अयोध्या समेत आस-पास की सीटों पर भी असर डालेगा। धर्मनगरी अयोध्या में पिछले दो दिनों में राजनीति सरगर्मियां तेजी से बढ़ गई हैं। रातों रात यहां का मुख्य मार्ग भाजपा की जगह सपा मय हो गया है।

तेज नारायण पांडेय के समर्थन में अखिलेश यादव मांगेंगे वोट

तेज नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय के समर्थन में अखिलेश यादव अयोध्यावासियों से मिलने अयोध्या पहुंचे है। वे राम की पैड़ी से लेकर जनपद मुख्यालय स्थित सिविल लाइन तक रोड शो करेंगे। उनके स्वागत के लिए अयोध्या को सपा के बैनर और पोस्टर और गुब्बारों से सजाया गया है। अखिलेश यादव राम की पैड़ी से राज्य सदन, टेढ़ी बाजार, आंख अस्पताल, नियावां रिकाबगंज होते हुए महात्मा गांधी पार्क सिविल लाइन पहुंचेंगे। इस दौरान उनका कई स्थानों पर भव्य स्वागत किया जाएगा।

रातों-रात बदला अयोध्या का माहौल

गुरुवार को योगी आदित्यनाथ अयोध्या में रोड शो के लिए आए थे, जिसे देखते हुए पूरे अयोध्या को भगवामय कर दिया गया था, भाजपा के बैनर पोस्टर से अयोध्या की सड़कों को सजा दिया गया था। योगी आदित्यनाथ अयोध्या में मौजूद ही थे, कि रातों-रात सड़कों का नजारा बदल दिया गया। शुक्रवार सुबह लोगों ने जब देखा तो अयोध्या की सड़कों पर सपा के झंडे लहरा रहे थे। हालांकि, एक दो स्थानों पर भाजपा का भी झंडा दिखाई दिया।