सोनाक्षी सिन्हा ने खोल कर रख दी इस अभिनेता की पोल, कहा- पहले वह आपका दोस्त बनता है और फिर मुँह काला करने की कोशिश

सोनाक्षी सिन्हा को आज बच्चा-बच्चा पहचानता है. सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में पैर रखा था. पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने बहुत नाम कमाया है. अब सोनाक्षी बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी हैं. बता दें, सोनाक्षी को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान हैं. सोनाक्षी आज भी इस बात के लिए सलमान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलतीं. दरअसल, फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बढ़ा हुआ था.

सलमान ने उनसे कहा था कि यदि वह अपना वजन कम कर लेती हैं तो वह उन्हें अपनी फिल्म में रोल देंगे. यहीं से सोनाक्षी ने वजन कम करने की ठानी और कुछ ही महीनों में सलमान के साथ फिल्म ‘दबंग’ में नजर आईं

Advertisements

हाल ही में सोनाक्षी ‘दबंग 3’ में नजर आई थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी. फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर ने डेब्यू किया था. आज के इस पोस्ट में हम सोनाक्षी की बात एक खास वजह से भी कर रहे हैं. दरअसल, सोनाक्षी के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हुआ है. बता दें, सोनाक्षी पहली ऐसी अभिनेत्री बन गयी हैं जिनकी बीते एक दशक में आई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1500 करोड़ की कमाई की है.

इसके बाद हाल ही में सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर बातचीत की. इंटरव्यू के दौरान वह इस बात से थोड़ी खफा-खफा भी दिखीं कि उन्हें उनकी फिल्मों को लेकर जिस तरह की ख्याति और सम्मान मिलना चाहिए था वैसा नहीं मिला है. हालांकि, दबंग के बाद दर्शकों को सोनाक्षी की कोई और फिल्म खासा पसंद नहीं आई. पर उनकी एक्टिंग स्किल्स की फैंस ने सराहना भी की. सोनाक्षी ने फिल्म ‘लुटेरा’ में साबित कर दिया कि वह किस दर्जे की अभिनेत्री हैं

Advertisements

लेकिन आज भी सोनाक्षी एक बड़े अवार्ड का इंतजार कर रही हैं. इस मामले पर सोनाक्षी ने अपने विचार रखे. सोनाक्षी ने कहा कि, “आमिर और कंगना बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्होंने साबित किया कि अच्छे काम करने वाले एक्टर्स को अवार्ड से नहीं नवाजा जाता. अगर मुझे अवार्ड केवल इसलिए मिल रहा है क्योंकि मैं सिर्फ किसी की अच्छी दोस्त हूं, तो माफ़ कीजिये ऐसे अवार्ड्स मुझे नहीं चाहिए. मैं इस बात खुश हूं कि लोग मुझे प्यार करते हैं”. सोनाक्षी का अपनी फिल्मों को लेकर यह मानना है कि दर्शक उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

Advertisements
Advertisements