दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘डबल एक्सएल’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसका खुलासा हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर किया। धवन सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर कर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। वह रील्स बनाने में एक्सपर्ट हैं। ‘डबल एक्सएल’ फिल्म प्लस-साइज की दो महिलाओं की कहानी है।

वह अपने सपने को पूरे करने के लिए कैसे प्रयास करती है, इस फिल्म में वही दिखाया गया है। ‘डबल एक्सएल’ के निर्देशक सतराम रमानी हैं। यह फिल्म ज्यादा वजन वाली महिलाओं के बारे में बताने वाली है। शिखर धवन इसमें बतौर मुख्य अभिनेता नजर नहीं आएंगे। उनका कैमियो इस फिल्म में है।

भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म ‘डबल एक्सएल’ दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी दिखाती है। एक महिला उत्तर प्रदेश से है, तो दूसरी अर्बन न्यू दिल्ली की रहने वाली है और दोनों एक ऐसे समाज से हैं जहां अक्सर एक महिला की सुंदरता या आकर्षण के लिए उसके साइज को जिम्मेदार ठहराया जाता है। ‘डबल एक्सएल’ 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है.डबल एक्सएल’ गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। यह वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन है। इस फिल्म में अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया। कहा जा रहा है कि अभिनेत्रियों ने 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया है।

धवन फिलहाल टीम इंडिया के साथ हैं। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही टीम के कप्तान हैं। इसमें कई बड़े खिलाड़ी नहीं है। रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत जैसे सितारों से सजी एक टीम ऑस्ट्रेलिया में है। वह वहां टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रही है। धवन की टीम में संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ी हैं। धवन की बात करें तो वह भारत के लिए 34 टेस्ट मैच में 2315 रन बना चुके हैं। इस दौरान उनका औसत 40.61 का रहा है। धवन के नाम टेस्ट में सात शतक और पांच अर्धशतक हैं। वनडे में उन्होंने 161 मैच खेले हैं। इस दौरान 45.33 की औसत से 6664 रन बना चुके हैं। उनके नाम 17 शतक और 38 अर्धशतक हैं। 68 टी20 में शिखर ने 27.92 की औसत और 126.33 की स्ट्राइक रेट से 1759 रन बनाए।

Advertisements