हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं Shanaya Kapoor, बिना डेब्यू के ही हैं हॉटनेस क्वीन

हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं Shanaya Kapoor, बिना डेब्यू के ही हैं हॉटनेस क्वीन

Shanaya Kapoor`s First Film Bedhadhak: बॉलीवुड में अब एक और स्टारकिड का डेब्यू होने वाला है. लंबे समय से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में बनी रहने वालीं अनिल कपूर की भतीजी और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अब बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. लेकिन आपको बता दें कि शनाया बिना डेब्यू के भी सोशल मीडिया पर स्टार हैं. उनकी बिकिनी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं. देखिए उनकी कुछ सुपरबोल्ड PHOTOS…

आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और ईशान खट्ट जैसे स्टार किड्स को लॉन्च करने के बाद अब करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए एक और स्टारकिड के डेब्यू का ऐलान कर दिया है. करण जौहर अपनी अगली फिल्म ‘बेधड़क’ (Bedhadhak) से संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को स्क्रीन पर ब्रेक देने जा रहे हैं.

शनाया कपूर ने भले ही अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. उनकी बोल्ड तस्वीरें उनके फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

शनाया कपूर डेब्यू के पहले ही अपने हुस्न से लोगों को कायल कर चुकी हैं. वह आए दिन अपनी लाइफ के अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं.