techparimal news
+

एमपी के निवाड़ी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (Niwari viral video) पर वायरल है। एक बार डांसर ‘बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी’ गाने पर डांस कर रही थी। डांस के दौरान वह कमर से देसी कट्टा निकालती है और मंच पर लहारने लगती है। डांसर के हाथ में कट्टा देखकर मंच पर नाच रहे युवक की हालत पतली हो जाती है। फिल्मी गानों में पर थिरकती डांसर बार-बार कट्टा लहरा रही थी। वह कट्टे को कभी युवक पर तानती तो कभी आसमान की ओर लहराती थी। इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

वायरल वीडियो पृथ्वीपुर के ढिल्ला गांव का है। गांव में दस्टोन पार्टी का आयोजन हुआ था। इसमें डांस के लिए बार बालाएं बुलाईं गई थीं। बार बालाएं फिल्मी गानों पर थिरक रही थीं। डांस देखने के लिए गांव के लोग भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। बताया जा रहा है कि गांव के बीरन अहिरवार के यहां इसका आयोजन हुआ था। इन्हीं के यहां बार बालाएं सरेआम पिस्टल लहरा रही थीं। वीडियो सामने आने के बाद लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। साथ ही सवाल भी उठा रहे हैं कि बार बाला के पास देसी कट्टा कहां से आए हैं।

सरेआम हथियार को लहराना गैरकानूनी है। नियमों को ताख पर रखकर बार डांसर पब्लिकली देसी कट्टा लहरा रही थी। यही नहीं बेखौफ होकर वह नाचते वक्त युवक पर इसे तान भी रही थी। डांसर के हाथ में देसी कट्टा देखकर युवक की हालत भी पतली हो रही थी। युवक को लग रहा था कि कहीं इसमें गोली तो लोड नहीं है। आए दिन ऐसे कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग होती है। साथ में लोगों की जान भी जाती है। अब देखना होगा कि पुलिस इसमें क्या कार्रवाई करती है।

Advertisements