बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। गुजरे जमाने के सितारों से लेकर 90s के सुपरस्टार्स तक के कई बच्चे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुके हैं। जान्हवी कपूर, ईशान खट्टर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसे कितने ही स्टार किड्स ऐसे हैं जिनकी फिल्मों में एंट्री हो चुकी है। वहीं इब्राहिम अली खान, आर्यन खान, न्यासा देवगन जैसे स्टार किड्स भी हैं जो फिल्मों में नहीं आए हैं लेकिन फिर भी अक्सर लाइमलाइट में बने रहते हैं। हालांकि कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो फिल्मों से भी दूर रहते हैं और कैमरे से भी।

खूबसूरती की मिसाल है ए. आर रहमान की बेटी, पहली बार बिना हिज़ाब के चेहरा देख लोग हुए मोहित!

कितने स्टार किड्स के बारे में दर्शक जानते ही नहीं कि वो क्या कर रहे हैं और किस तरह की जिंदगी जी रहे हैं। वैसे तो ऐसे बहुत से स्टार किड्स हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री के दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान की बेटी खातिजा रहमान के बारे में जो पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। अब उनकी एक खास तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो बिना नकाब के नजर आ रही हैं।

खूबसूरती की मिसाल है ए. आर रहमान की बेटी, पहली बार बिना हिज़ाब के चेहरा देख लोग हुए मोहित!

वायरल हुई खातिजा की तस्वीर: ए आर रहमान की बेटी खातिजा अपने पिता की तरफ फिल्म या संगीत की दुनिया का हिस्सा नहीं हैं। पिछले दिनों उनकी शादी की चर्चा थी उस वक्त ही उनका नाम सामने आया था। खातिजा की शादी ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद से हुई है। वहीं शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित हुआ था जिसमें बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों ने शिरकत की थी। हालांकि जिस बात की सबसे ज्यादा चर्चा रही वो ये थी कि वेडिंग रिसेप्शन में भी खातिजा रहमान चेहरे पर नकाब के साथ ही नजर आईं थीं। अब इंटरनेट पर उनकी बिना नकाब की तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

खातिजा की जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो अपने पिता ए आर रहमान के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये कुछ सालों पहले की ली गई तस्वीर है। इसमें खातिजा बिना नकाब के नजर आ रही हैं। खातिजा ने बाल खोले रखे हैं और गले में एक लॉकेट पहना है साथ ही उनके चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान है। वहीं ए आर रहमान भी हल्की मुस्कराहट के साथ पोज दे रहे हैं

Advertisements