नागार्जुन की दूसरी बीवी ने खोले बैडरूम के राज, बताई अपनी पसंदीदा पोजीशन साथ ही खोले तब्बू के साथ नागार्जुन के रोमांस का राज

नागार्जुन की दूसरी बीवी ने खोले बैडरूम के राज, बताई अपनी पसंदीदा पोजीशन साथ ही खोले तब्बू के साथ नागार्जुन के रोमांस का राज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) बॉलीवुड ने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। दोनों ही इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके इस दिग्गज अभिनेता की लव लाइफ काफी विवादों में रही है। आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं।

नागार्जुन अक्किनेनी का जन्‍म 29 अगस्त 1959 को चेन्‍नई (तमिलनाडु) में हुआ था। उनके पिता नागेश्वर राव अक्किनेनी भी एक जाने-माने अभिनेता थे। नागार्जुन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘Sudigundalu’ से की थी। इसके बाद साल 1986 में उन्होंने ​तेलुगू फिल्म ‘विक्रम’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। नागार्जुन सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर, टीवी प्रेजेंटर और बिजनेसमैन भी हैं।नागार्जुन ने अपनी पहली शादी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से की थी। लक्ष्मी फिल्म मेकर डी. रामानाइडू की बेटी हैं। शादी के दो साल बाद इस कपल के घर बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम नागा चैतन्य है। नागा चैतन्य भी साउथ के जाने माने अभिनेता हैं। नागा चैतन्य की शादी साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी से हुई है।

हालांकि, नागार्जुन और लक्ष्मी का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाया और शादी के छह वर्ष बाद ही साल 1990 में दोनों का तलाक हो गया। कहा जाता है कि शादी टूटने की मुख्य वजह अभिनेत्री अमला मुखर्जी का नागार्जुन की जिन्दगी में आना था। 80 और 90 के दशक में नागार्जुन और अमला मुखर्जी की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर काफी सुपरहिट रही। लंबे समय तक एक साथ काम करने के दौरान नागार्जुन अमला मुखर्जी को अपना दिल दे बैठे

अमला अक्किनेनी ने एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। एक बार अमला शूटिंग के लिए सेट पर अपनी वैनिटी वैन में बैठी हुई थी। अमला को सरप्राइज देने के इरादे से उस वक्त वहां पहुंचे नागार्जुन ने देखा कि अमला जोर-जोर से रो रही थी।नागार्जुन ने तुरंत उनसे रोने का कारण पूछा, तो अमला ने बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें जो कपड़े पहनने के लिए कहा है, उन्हें वह पहनना नहीं चाहती। इस पर नागार्जुन ने न केवल अमला का ढांढस बांधा बल्कि डायरेक्टर से कहकर अभिनेत्री के कपड़े बदलवा दिए। तभी से अमला के दिल में नागार्जुन के प्रति प्रेम जाग गया, और धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आते गए।

अमला के प्रति नागार्जुन की बढ़ती करीबी को लेकर अभिनेता की पहली पत्नी लक्ष्मी के साथ उनके झगड़े होने शुरू हो गए, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया। इस पर नागार्जुन ने साफ कर दिया था कि अब वह अमला से प्यार करते हैं और उन्हीं से शादी करेंगे। इसके बाद नागार्जुन अक्सर अमला से मिलते रहे। दोनों ने करीब 2 साल तक तक एक-दूसरे को डेट कियाइसी क्रम में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जब दोनों अमेरिकी दौरे पर थे, तभी नागार्जुन ने अमला को प्रपोज किया और 1992 में चेन्नई में उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। नागार्जुन-अमला की एक संतान है और उनका नाम अखिल अक्किनेनी है, जोकि एक्टर हैं।

अमला से शादी करने के बाद भी नागार्जुन का दिल एक और एक्ट्रेस पर आ गया। इसके बाद वह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री तब्‍बू संग अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चाओं में रहे। बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे और उनकी पहली मुलाकात तब हुई थी जब दोनों ने एक साथ एक फिल्म में काम किया। कहा तो यहां तक जाता है कि दोनों ने करीब 15 सालों तक एक दूसरे को डेट भी किया है। लेकिन, दोनों की शादी नहीं होने की वजह नागार्जुन का पहले से शादीशुदा होना माना जाता है। अमला से दूसरी शादी रचा चुके नागार्जुन अब तब्बू के साथ तीसरी शादी नहीं कर सके। लेकिन, नागार्जुन ने तब्बू को अपने ही घर के पास एक आलीशान घर दिलवाया था। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया था।