सपना चौधरी जो अपने डांस से सभी दर्शकों का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं रहती। बता दे सपना चौधरी हरियाणवी डांसर है जो आपको कई हरियाणवी एल्बम में दिखाई दी होगी। बता दे वे एक स्टेज परफॉर्मर है जिसकी वजह से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली और जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में भी एक आइटम सॉन्ग करने का मौका मिला। सपना चौधरी ने बचपन से काफी संघर्ष देखा और उन संघर्षों का ही नतीजा है कि वे आज इस मुकाम तक पहुंच पाई।

बता दे लोगों का मनोरंजन करने के लिए सपना को पहले बहुत तानो का सामना करना पड़ा था लेकिन उसके बाद भी वे अपने प्रोफेशन से पीछे नहीं हटी और इसी काम में आगे बढ़ती रही जिससे आज उनका इतना नाम हो गया है कि उनके कई गाने उनके नाम से ही सुपरहिट हो जाते हैं और उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं।

सपना चौधरी की शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो उन्होंने गुप्त रूप में ही शादी की थी यहां तक कि उनके फैंस को भी उनके शादी की खबर नहीं लगी थी लेकिन जब यह खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से उड़ने लगी तब उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने ‘वीर साहू’ नाम के व्यक्ति से शादी कर ली है हालांकि उन्होंने उनकी तस्वीर बहुत समय तक अपने फैंस के साथ साझा नहीं की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद सपना ने अपनी सोशल मीडिया पर करवा चौथ पर अपने पति की तस्वीर सबके साथ साझा की जिसे देख उनके फैंस का दिल खुशी से झूम उठा और उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया हालांकि बीच में खबरें आई थी कि दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन सपना ने अपने विडियोज और तस्वीरों के माध्यम से इन सभी खबरों को नकारा।

आइए बताते हैं सपना चौधरी के अपने पति वीर साहू को सवा शेर कहने के पीछे का राज क्या है दरअसल सपना ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर किया जिसके बाद उस पर दर्शकों और उनके फैंस के काफी रोमांचक कॉमेंट्स आ रहे हैं। बता दे वीडियो में उनके पति वीर साहू उनके घोड़े जिसका नाम ‘सवा सेर’ है और वे उसे घुमा रहे हैं। सपना उनके पति से पूछ रही है कि आप क्या कर रहे हो तो वे बताते हैं कि वे एक्सरसाइज कर रहे हैं तब सपना उनसे कहती है कि एक्सरसाइज आप कर रहे हो या सवा शेर को करवा रहे हो तब वे कहते हैं कि वे दोनों कर रहे हैं इस तरह दोनों के बीच जुड़ाव और प्यार को देख उनके फैंस काफी खुश हैं। बता दे सपना और वीर का 1 साल का बेटा भी है जिसका नाम उन्होंने पोरस रखा। हालांकि उसकी ज्यादा तस्वीरें वे सोशल मीडिया पर साझा नहीं करती लेकिन फिलहाल वे अपनी निजी जिंदगी में काफी खुश हैं।

Advertisements