होटल के कमरे में एक साथ गलत हालत में पकड़े गए शाहिद और सानिया मिर्जा, भारत से लेकर पाकिस्तान तक मचा बवाल, देखें होटल क़ी viral pics

होटल के कमरे में एक साथ गलत हालत में पकड़े गए शाहिद और सानिया मिर्जा, भारत से लेकर पाकिस्तान तक मचा बवाल, देखें होटल क़ी viral pics

बॉलीवुड इंडस्टी और स्पोर्टस्मैन के बीच का गहरा रिश्ता तो आप भी जानते ही हैं। बॉलीवुड स्टार और खिलाड़ीओं के बीच लव अफेयर्स के भी काफी किस्से सुनने में आते ही हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा किस्सा सुनाने वाले हैं जिसे जानने के बाद आपको भी यकीन नहीं होगा कि आपके ये फेवरेट स्टार ऐसा भी कुछ कर सकते हैं।

असल में आज हम आपको जिस कपल की बात बताने वाले हैं। वे कोई आम शख्सियत नहीं हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर और टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा दोनों ही इन दिनों अपने पुराने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। असल में दोनों के रिश्ते के बारे में कोई भी नहीं जानता था। लेकिन दोनों को एक साथ ऐसी हालत में देख लिया गया था जिसके बाद दोनों के रिश्ते की पोल खुल गई थी।

शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा दोनों ही आज किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं। जहां अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में शाहिद ने खास जगह बना रखी हैं। तो वहीं सानिया मिर्जा ने भी अपनी मेहनत और खेल से देश का नाम पुरी दुनिया में रोशन किया हैं।

ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दोनों के ही बारे में कुछ ऐसी बाते हो रही हैं जो कि हर किसी को हैरान कर देने वाली हैं। असल में बताया जा रहा है कि शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा को होटल के एक कमरे में गलत हालत में पकड़ा गया था।जिसके बाद दोनों के रिश्ते की पोल खुल गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सानिया और शाहिद कपूर को इस हालत में होटल के वेटर ने देखा था। इसी के बाद दोनो की प्रेम कहानी सामने आई थी जिससे सभी लोग अनजान थे।

हाल की बात करें तो अब दोनों ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं। दोनों ही अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। जहां शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपुत के साथ कर ली। तो वहीं सानिया ने भी साल 2010 में पाकिस्तान के किक्रेटर शोएब मलिक के साथ शादी की।