कॉफ़ी विद करण 7 का लेटेस्ट एपिसोड बेहद खास है. समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Rrabhu) ने कॉफी विद करण के एपिसोड के दौरान  एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ अपने संबंधों और कई अन्य चीजों पर चर्चा की. जब शो के होस्ट करण जौहर ने नागा चैतन्य को अपने पति कहा तो, समांथा ने तुरंत करण जौहर को सही करते हुए कहा, एक्स हसबैंड. करण जौहर ने तब द फैमिली मैन 2 स्टार से पूछा कि क्या अब वे दोनों फ्रेंडली हैं. समांथा ने कहा, अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं, तो आपको तेज और नुकीली वस्तुओं को छिपाना होगा? हां, अभी के लिए. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि शायद भविष्य में चीजें ठीक हों.

एक्स हसबैंड नागा के साथ संबंधों को लेकर समांथा ने कहा, कमरे में रखते हैं तो नुकीली चीजों को छुपाना

जब करण जौहर ने समांथा से सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में पूछा कि उन्हें एक्टर से अलग होने के बाद क्या सामना करना पड़ा, तो उन्होंने कहा,  मैं वास्तव में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना, मैंने पारदर्शी होना चुना. मैं परेशान थी, लेकिन अब नहीं हूं. यह पूछे जाने पर कि अलग होने के बाद अब वह इसे कैसे डील कर रही हैं, सुपरस्टार ने कहा, “यह कठिन रहा है लेकिन अब यह अच्छा है. यह ठीक है. मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं.”

समांथा रूथ प्रभु के रिश्ते के बारे में बातचीत शो पर एक प्रमुख विषय लग रहा था. समांथा ने यह भी खुलासा किया कि करण जौहर ने पहले ही उनके रिश्ते और तलाक के बारे में उनसे ऑफ कैमरा पूछ लिया था.एपिसोड के दौरान समांथा से तलाक के बाद सुनी गई सबसे विचित्र अफवाह के बारे में पूछा गया. समांथा ने कहा कि उनके बारे में खबरें थीं कि उन्होंने गुजारा भत्ता के रूप में 250 करोड़ रुपये लिए.

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2017 में शादी की थी. एक्टर्स ने पिछले साल एक संयुक्त बयान में सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की घोषणा की थी.

Advertisements