सलमान खान करते थे ऐश्वर्या के साथ गलत काम, ऐश्वर्या बोली सलमान उठाते थे मुझ पर हाथ

सलमान खान करते थे ऐश्वर्या के साथ गलत काम, ऐश्वर्या बोली सलमान उठाते थे मुझ पर हाथ

आज के समय में सलमान खान को सभी लोग पहचानते हैं। इसलिए क्योंकि आज के समय में सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं और सलमान खान का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है। जिसके चलते सभी लोग सलमान खान की काफी ज्यादा इज्जत भी करते है और सम्मान भी करते हैं। वैसे तो सलमान खान ने बॉलीवुड में कई लड़कियों को डेट किया है और उनके साथ रिलेशनशिप में रहे हैं पर सलमान खान की सबसे प्रसिद्ध प्रेम कहानी ऐश्वर्या राय के साथ थी। ऐश्वर्या और सलमान खान की प्रेम कहानी बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध प्रेम कहानियों में से एक थी। परंतु कुछ कारणों की वजह से ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी अलग हो गई। वर्तमान समय में एक बार फिर सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी दोबारा से सोशल मीडिया पर काफी अलग वायरल हो गई है हर जगह से के बारे में बातें करी जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों बे सलमान खान से अलग हुई थी। ऐश्वर्या अपने बयान में बताया था कि सलमान खान उन पर हाथ उठाया करते हुए जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ता था। ऐश्वर्या राय के इस बयान के बारे में हम आपको आर्टिकल में आगे विस्तार से बताएंगे.

सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी हो गई थी अलग, ऐश्वर्या ने बताई बड़ी वजह हो गए सब हैरान

सलमान खान को बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक माना जाता है। ऐसा इसलिए कि सलमान खान ने जितने भी फिल्मी करी है मैं तभी ही फिल्में हिट और सुपरहिट गई है। एक समय ऐसा था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी के जरिए पूरे बॉलीवुड में थी और सभी लोग उसी के बारे में बात करती थी। ऐसे ही कुछ स्थिति हाल ही में उत्पन्न हुई है। वर्तमान समय में भी ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी के चर्चे दोबारा से सोशल मीडिया पर हो रहे हैं और हर जगह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। परंतु आपको बता दें कि इस बार ऐश्वर्या और सलमान है की जोड़ी साथ में नहीं है और दोनों अलग हो गए हैं। दोनों के वायरल होने की वजह यह है कि हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने सलमान खान से अलग होने की वजह बताई है। सर ने बताया कि सलमान खान ऐश्वर्या पर हाथ उठाया करते थे। ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान खान पर बहुत हाथ उठाया करते थे। जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा था और उनके शरीर पर भी निशान पड़ गए थे। आंखें इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि आखिर सलमान खान इसमें व्यवहार पर उनके फैंस ने क्या प्रतिक्रिया दी थी।

सलमान खान उठाते थे ऐश्वर्या राय पर हाथ, सबके सामने बताया कोई ऐश्वर्या राय ने

वर्तमान समय में ऐश्वर्या राय सलमान खान दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है। ऐसा इसलिए क्योंकि वर्तमान समय में ऐश्वर्या राय का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं जिसमें उन्होंने बताया था कि आखिर सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी अलग क्यों हुई थी। यह बात तो हम सभी जानते हैं कि एक समय ऐसा था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से प्यार करते थे परंतु कुछ कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए। ऐश्वर्या ने अपने बयान में इन्हीं कारणों के बारे में बताया है। ऐश्वर्या ने बताया कि सलमान खान ऐश्वर्या पर हाथ उतार कर देते हैं जिसकी वजह से ऐश्वर्या के शरीर पर निशान भी पड़ गए थे।

Advertisements