ज़रीन खान कभी नहीं बनना चाहती थी हीरोइन लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा की सलमान ने मजबूर कर दिया इंडस्ट्री में आने को

Salmaan ने जबरन कराई थी Zareen Khan की बॉलीवुड में एंट्री :बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव न हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ निजी जिंदगी को लेकर कई सारी पोस्ट को शेयर करती दिखाई देती हैं. जरीन खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी खूब पहचान बनाई है. उन्होंने अपने अंदाज से धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. जरीन खान का जन्म पठान परिवार में 14 मई 1987 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई रिजवी कॉलेज ऑफ़ साइंस से पूरी की है.

फिल्म ‘वीर’ में जरीन खान ने अपने फिल्मी करीयर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने बाद जरीन खान को कटरीना कैफ की हमशक्ल कहा जाने लगा था. जरीन खान ने अपनी जिंदगी कई उतार-चढ़ाव देखे थे. जरीन एक डॉक्टर बनना चाहती थीं. लेकिन पिता के जाने के बाद आर्थिक स्थिति तंग होने के कारण जरीन को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर काम की तलाश में निकलना पड़ा.

Advertisements

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अपनी फिल्म ‘युवराज’ के लिए शूटिंग कर रहे थे और उनकी नज़र जरीन खान पर पड़ी. फिर उसके बाद सलमान खान की टीम ने जरीन खान को एक फिल्म के लिए संपर्क किया और फिल्म में कान करने का ऑफर दिया.

उस समय जरीन खान को विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब सलमान खान के बारे में पता चला कि वो सलमान खान की हिरोइन बनने जा रही है तो वो मना नहीं कर पाईं और उन्होंने फिल्म में आने के लिए हां कर दिया. जरीन खान ने सुपरस्टार सलमान खान स्टारर फिल्म ‘वीर’ से अपना डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. जिसमें हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 2, वजह तुम हो, अकसर 2, और 1921 शामिल है.Salmaan ने जबरन कराई थी Zareen Khan की बॉलीवुड में एंट्री 

Advertisements
Advertisements