शाहरुख खान के बंगले मन्नत की बालकनी से ऐसा दिखता है शहर, गौरी खान ने शेयर की बैडरूम की खास तस्वीर,आप भी देखें

शाहरुख खान के बंगले मन्नत की बालकनी से ऐसा दिखता है शहर, गौरी खान ने शेयर की बैडरूम की खास तस्वीर,आप भी देखें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने ‘मन्नत’ की बालकनी से अपनी तस्वीर शेयर की है। गौरी खान ने सेबों के एक ब्रांड को प्रमोट करते हुए ये तस्वीर शेयर की है। गौरी खान को इस खास फोटो में मन्नत की बालकनी में बैठकर किताब पढ़ते देखा जा सकता है। उनके पास ही सेबों की एक टोकरी रखी है और उन्होंने एक सेब हाथ में पकड़ रखा है। पिंक ब्लेजर पहने गौरी खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। मन्नत की बालकनी से पीछे की खूबसूरत बैकग्राउंड भी साफ नजर आ रहा है।

शाहरुख खान के आलीशान बंगले की कीमत करोड़ों में है और फैंस मन्नत के भीतर के एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘पिंक आप पर बहुत अच्छा लगता है।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘क्वीन और किंग, आज दोनों ने पोस्ट डाली हैं।’ बता दें कि शाहरुख खान ने भी आज अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर एक पोस्ट की है जिसके बाद फैंस खासे एक्साइटेड हैं।

बात करें गौरी खान की पोस्ट की तो खुले बालों में गौरी बहुत हसीन लग रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और साथ में शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े कई काम भी संभालती हैं। गौरी खान ने जहां आज मन्नत के भीतर की झलक ही है इसी तरह पिछले दिनों सुहाना खान ने भी मन्नत की खिड़की से दिखने वाला नजारा फैंस के साथ शेयर किया था।

सुहाना खान ने जो फोटो शेयर की थी उसमें अबराम और उनके डॉगी की फोटो शेयर की थी। बता दें कि शाहरुख खान ने विला वियना को भाई खोर्शाद भानु संजना ट्रस्ट से साल 2001 में ये बंगला खरीदा था और फिर रिनोवेट करवाने के बाद साल 2005 में उन्होंने इसका नाम मन्नत रखा। शाहरुख खान का ये घर देखते ही देखते टूरिस्ट अट्रैक्शन बन गया और फैंस हर ईद पर इसके बाद बेहिसाब तादात में जमा हो जाते हैं।