जानें क्यों ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला से मिलने के लिए किया 16-17 घंटे इंतजार और फिर कर दिया ब्लॉक

इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ चुका है। खबरों की मानें तो साल 2019 में ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला दोनों को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद दोनों की रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में काफी वायरल हुई थीं। हालांकि, दोनों ने इस मुद्दे पर कभी भी किसी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया। इस बीच ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला से जुड़ी एक और खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

आज तक में छपी एक खबर के अनुसार जब उर्वशी रौतेला वाराणसी में अपने एक प्रोजेक्ट की शूट‍िंग कर रही थीं तब पंत ने उनसे मिलने के लिए 16 घंटें इंतजार किया था। उर्वशी रौतेला का शूट‍िंग शेड्यूल काफी ज्यादा व्यस्त था और जब ऋषभ पंत को पता चला की उर्वशी वाराणसी में है तो उन्होंने उनसे मिलने की ठानी।

उस वक्त उर्वशी से मिलने के लिए ऋषभ पंत ने 16-17 घंटे इंतजार किया था। हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है इस बात को लेकर अभी तक किसी भी तरह की पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं मीडिया में ये भी खबर थी कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को वॉट्सएप पर ब्लॉक तक कर दिया था

ऋषभ पंत के उर्वशी को ब्लॉक करने के पीछे की वजह उनकी खराब फॉर्म को बताया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऋषभ पंत अपनी फॉर्म को लेकर काफी परेशान थे और उर्वशी लगातार उन्हें फोन और मैसेज कर रही थीं इसी चिंता के कारण उन्होंने उर्वशी को ब्लॉक करने का फैसला किया था (CricketNmore इस खबर की पुष्टि नहीं करता है) फिलहाल ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Advertisements