क्या रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में फिर से बहार लौट आई है? जी हां, रिया चक्रवर्ती अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. ऐसी खबरे हैं कि एक्ट्रेस की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के ढाई साल बाद रिया को फिर से प्यार हो गया है.

रिया की जिंदगी में आया प्यार

रिया चक्रवर्ती एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. खबरें हैं कि रिया अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अब रिया को फिर से प्यार हो गया है और वो सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में हैं. लेकिन वो इस बार अपने रिश्ते को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहती हैं.

रिया के बॉयफ्रेंड और फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 2020 में निधन हो गया था. एक्ट्रेस की मौत के बाद रिया काफी मुश्किलों में थी. उनपर कई आरोप लगे थे. सुशांत के निधन के बाद रिया ने काफी मुश्किलों का सामना किया और अब धीरे-धीरे उनकी जिंदगी ट्रैक पर लौट रही है. खबरें हैं कि रिया सीमा सजदेह के भाई बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं.

HT को सूत्र ने बताया- बंटी और रिया को साथ में खुश देखकर अच्छा लगता है. पिछले कुछ सालों में रिया ने जो कुछ भी झेला है, बंटी हमेशा उनके सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. रिया की जिंदगी में जब चीजें बिगड़ रही थीं, तब बंटी उनके साथ खड़े रहे. सूत्र ने यह भी बताया कि रिया और बंटी दोनों साथ में हैं और अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं.

कौन हैं बंटी?
बंटी रियलिटी स्टार और फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह के भाई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बंटी एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स की बड़ी टैलेंट मैनेजमेंट फर्म्स के मालिक हैं. रिया से पहले बंटी सोनाक्षी सिन्हा संग अपने लिंक अप की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रह चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि रिया बंटी की क्लाइंट रह रह चुकी हैं. तभी से दोनों एक दूसरे को जानते हैं. यही वजह है कि जब सुशांत के निधन के बाद रिया से पूछताछ की जा रही थी, तब बंटी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था. हालांकि, दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हाल ही में हुई है.

Advertisements
Avatar

Nikhil Kumar

With over 2 years of experience in the field of journalism, Nikhil Kumar heads the editorial operations of the Elite News as the Executive News Writer.