techparimal news
+

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म इम्तिहान 1994 में आई थी. फिल्म की कहानी एक लव ट्रायंगल थी, जहां परिस्थितिवश रवीना टंडन को अपने पहले पति को भुला कर किसी और से शादी करने के लिए अपनी  बेटी को अनाथआश्रम में छोड़ना पड़ता है. बाद में वह अपनी बेटी को खुद गोद लेना चाहती हैं. उनकी बेटी के रोल में थी उस दौर की मशहूर चाइल्ड आर्टिस्ट बेबी गजाला. फिल्म में बेबी गजाला की क्यूटनेस को फैंस ने काफी पसंद किया था. हालांकि फिल्म की रिलीज को लगभग 30 साल हो गया है और बेबी गजाला काफी बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

बता दें कि बेबी गज़ाला का पूरा नाम गजाला सेल्मिन है. वह 1994 के अंत में रिलीज़ हुई ‘अंजाम’, वर्ष 2002 में रिलीज़ हुई ‘सुर: द मेलोडी ऑफ़ लाइफ,’ ‘आरज़ू,’ इम्तिहान’, ‘वन टू का फोर’ जैसी कई लोकप्रिय फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘बेदर्दी’ से डेब्यू किया था. अपनी पहली ही फिल्म से वह फैंस के दिलों में छा गईं. इस फिल्म के बाद उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिले. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 20 से अधिक फिल्मों में काम किया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gazala Selmin (@gazsel)

बाद में वह टेलीविजन हिट धारावाहिकों और दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले ‘बेस्ट ऑफ लक,’ डरना मरना और ‘हाउ इज दैट’ जैसे शो के में दिखीं. फिल्म और टीवी पर लोकप्रिय एक्टर्स में शुमार थीं. साथ ही वह ‘रिलायंस’, ‘टाइड’ और ‘ब्रिटानिया’ जैसे प्रीमियम ब्रांड्स के ऐड में भी दिखीं.हिट पारिवारिक टेलीविजन धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी वह दिखीं. शो मे वह श्रवण और तनीषा की बेटी कृतिका के रोल में गूंगी लड़की बनी थीं. वहीं वह बालाजी के साथ शो ‘मानो या ना मानो’ में भी दिख चुकी हैं.

Advertisements