रणबीर कपूर ने जब से अपने करियर की शुरुआत की है। तब से वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। रणबीर ने अपने करियर के दौरान एक से एक हिट फिल्में की हैं और वह लगातार आगे बढ़ रहे हैं। रणबीर ने आलिया भट्ट को 5 साल तक डेट किया और फिर उनको अपना जीवन साथी बना लिया।अब आलिया जल्दी मां बनने वाली हैं और रणबीर कपूर पापा बनने वाले हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि रणबीर ने सिर्फ आलिया को ही डेट किया है। रणबीर कपूर ने आलिया से शादी करने से पहले  ग्यारह हसीनाओं को डेट कर चुके हैं।

अवंतिका मलिक (Avantika Malik)

बता दें कि सबसे पहले रणबीर कपूर ने अवंतिका मलिक को डेट किया था। लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और इनका ब्रेकअप हो गया।

एंजेला जोंसन (angela johnson)

बता दें कि  रणबीर कपूर ने चेन्नई की मशहूर मॉडल एंजेला जोंसन के साथ रिलेशनशिप में थे। रणबीर कपूर ने जब किंगफिशर कैलेंडर में एंजेला को देखा था। तो वह अपना दिल उन्हें दे बैठे थे। फिर इन दोनों की मुलाकात हुई और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। लेकिन के रिश्ते ज्यादा दिन तक नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

साल 2009 में आई फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से कैटरीना और रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। इस फिल्म में इन दोनों के अभिनय को लोगों ने काफी सराहा था। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद यह पूरी तरह से एक-दूसरे को डेट करने लगे और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। हालांकि कैटरीना कैफ के साथ भी अपना रिश्ता नहीं चला सके और दोनों अलग हो गए।

अमीषा पटेल (Amisha Patel)

बता दें कि कैटरीना कैफ से ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर का नाम अमीषा पटेल के साथ जोड़ा जाने लगा। इन दोनों को अक्सर साथ में एक स्पॉट किया जाता था। और एक बार रणबीर कपूर के ताऊ रणधीर कपूर के बर्थडे पार्टी में अमीषा पटेल पहुंच गई थी। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर ने उन्हें इनवाइट किया था।

नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri)

इस लिस्ट में अगला नाम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी का है। बता दें कि रणबीर कपूर के साथ नरगिस फाखरी फिल्म रॉकस्टार में नजर आई थी और इस फिल्म में इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। हालांकि इन दोनों का जल्दी ब्रेकअप हो गया।

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

बता दें कि फिल्म बचना ए हसीनो से दीपिका और रणवीर की नज़दीकियां बढ़ीं थी और पहली बार यह दोनों वहीं मिले थे। इन दोनों के अफेयर की खबरें चारों तरफ थीं। दीपिका रणबीर से बेइंतहा मोहब्बत करती थीं। लेकिन रणबीर ने दीपिका को चीट किया इस वजह से उनका रिश्ता टूट गया।

नंदिता महतानी (Nandita Mahtani)

बता दें कि रणबीर कपूर ने मशहूर फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी को भी डेट किया था। हालांकि नंदिता रणबीर से 10 साल बड़ी थी। इसके बावजूद उन दोनों ने रिलेशनशिप रखा।

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा ने जब रणबीर कपूर के साथ फिल्म अंजाना अंजानी किया था। तब इन दोनों का नाम एक दूसरे के साथ जोड़ा जाने लगा और इन दोनों केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी। लेकिन यह दोनों जल्दी अलग हो गए।

सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

बता दें कि साल 2007 में सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर थे और फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisements