राम गोपाल वर्मा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी वह अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में आ जाते हैं, तो कभी वह कुछ ऐसा कर देते हैं कि हर तरफ उनकी ही बात होती रहती हैं। बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर की लिस्ट में शुमार रहे राम गोपाल वर्मा इन दिनों साउथ सिनेमा तक सिमट कर रह गए हैं। कहा जाता है कि राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, जिसकी वजह से वह विवादों में भी घिर जाते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो इस ओर इशारा कर रही हैं।

राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म ‘डेंजरस’ जल्द ही आने वाली है, जिसका प्रमोशन वह इस तरह कर रहे हैं कि हर कोई हैरान रह गया है। सोशल मीडिया पर राम गोपाल वर्मा की एक्ट्रेस के साथ अजीबो-गरीब तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। राम गोपाल वर्मा का फिल्म को प्रमोट करने का ये तरीका किसी को पसंद नहीं आ रहा है और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है।

दरअसल, राम गोपाल वर्मा ‘डेंजरस’ को प्रमोट करने के लिए अलग ही तरीके अपना रहे हैं। वह ‘डेंडरस’ फिल्म की अभिनेत्री को फुट मसाज देते नजर आ रहे हैं, लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि ये गलत कैसे हुआ। तो बता दें कि वह नीचे बैठे हुए हैं और अभिनेत्री सोफे पर बैठे हैं। इस दौरान पर अभिनेत्री के पैरों पर किस करते दिखाई दे रहे हैं। डायरेक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘आशू रेड्डी में डेंजरस मार्क कहां है फुल वीडियो 30 मिनट में 9:30 पर।’ फोटो में राम गोपाल वर्मा अभिनेत्री का पैर अपने हाथ में पकड़कर नीचे बैठे हुए हैं और कैमरे की ओर देख रहे हैं।

राम गोपाल वर्मा के इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, ‘मुझे बुरा लगता है जब रामू सर को ऐसे देखता हूं कभी ये इंडियन सिनेमा के टॉप डायरेक्टर थे, जिनके साथ सभी बड़े एक्टर काम करना चाहते थे।’ दूसरे ने लिखा, ‘रामू ये क्या है, आप ऐसे तो नहीं थे उठ जाओ।’ बता दें कि ‘डेंजरस’ एक लेसबियन क्राइम स्टोरी है, जो 9 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अप्सरा रानी और नैना गांगुली मुख्य भूमिका में हैं।

Advertisements