बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हमेशा अपने अभिनय से न सिर्फ फैंस बल्कि आलोचकों को भी हैरान किया है. उनका अपने काम के लिए डेडीकेशन हमेशा स्क्रीन पर दिखा भी है, जो कि एक उम्दा एक्टर की पहचान होती है. जहां कही एक्टर्स अपने लुक और वजन का ट्रांसफॉर्मेशन करते हैं वहीं राधिका कुछ ऐसा कर चुकी हैं जो बेहद हैरान करने वाला है.

फिल्म के लिए फोन सेक्स – राधिका आप्टे एक मंझी हुई अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में खास पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है. लेकिन वो कुछ ऐसा कर चुकी हैं जो ये साबित करता है कि फिल्मी दुनिया का सफर इतना आसान नहीं. राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो फिल्म देव डी के लिए फोन सेक्स कर चुकी हैं. आपको बता दें देव डी में उनके काम को काफी प्रशंसा मिली थी और उन्हें काफी सराहा भी गया था.

तुषार कपूर के साथ कर चुकी हैं डेट – राधिका आप्टे उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी लाइफ को लेकर काफी पर्सनल रहती हैं. वैसे तो राधिका अब शादीशुदा हैं लेकिन उनका नाम बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर के साथ जुड़ चुका है. साल 2011 में राधिका आप्‍टे फिल्‍म ‘शोर इन द सिटी’ में नजर आई थी. इस फिल्‍म में तुषार कपूर लीड रोल में थे. इस फिल्‍म के दौरान राधिका और तुषार के अफेयर की खबरें आई थीं. हालांकि तुषार और राधिका ने कभी इस अफवाह पर कोई टिप्पणी नही की थी. बेहद कम ही लोग जानते हैं कि राधिका बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की क्रश रह चुकी हैं.

विदेशी मुंडे को बनाया हमसफर – राधिका आप्टे ने साल 2012 में विदेशी बॉयफ्रेंड बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. बेनेडिक्ट लंदन बेस्ड एक म्यूजिशियन हैं. राधिका आप्टे और बेनिडिक्ट की पहली मुलाकात साल 2011 में हुई थी. उस वक्त राधिका अपना एक साल का कंटेमप्ररी डांस डिप्लोमा कर रही थीं. राधिका और बेनिडिक्ट लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे. एक साल तक लिव इन रिलेशन के बाद दोनों ने साल 2012 में गुपचुप रजिस्टर्ड मैरिज की थी. वहीं साल 2013 में उन्होंने शादी की थी.

पिता नहीं चाहते थे राधिका बने एक्ट्रेस – आपको बता दें कि आज अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को अभिनय में मात देने वाली राधिका के माता पिता नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस बनें. चूंकि राधिका एक बेहतरीन डांसर हैं तो उनके पेरेंट्स चाहते थे कि वो इसमें अपना कैरियर चुनें, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. राधिका मुंबई काम करने आ गई. हालांकि उन्हें शुरू में समझ में आ गया कि सांवली और औसत शक्ल के चलते उन्हें काम मिलने में दिक्कत आएगी. ‘शोर इन द सिटी’ के बाद जब कोई काम नहीं मिला, तो मुंबई को अलविदा कह वह डांस सीखने विदेश चली गईं. लेकिन बाद में उन्हें काम मिला और आज वो अपना नाम बना चुकी हैं.

Advertisements